Dec 29, 2017

अरविन्द केजरीवाल ने 7 नामचीन हस्तियों को ऑफर किया राज्य सभा का टिकट, सभी ने कहा, माफ़ करो सरजी


arvind-kejriwal-offered-rajya-sabha-ticket-to-7-legend-no-one-accepted

नई दिल्ली: एक समय था जब देश के लोग केजरीवाल को मोदी के बाद देश का दूसरा पॉपुलर नेता समझते थे और उनकी नीतियों में विश्वास करते थे, उनके भक्त बहुत तेजी से बढ़ रहे थे लेकिन पिछले छः सात महीनों से केजरीवाल का ग्राफ इतना तेजी से गिरा है कि अब उनकी कहीं पर कोई चर्चा नहीं होती. अब उनका नंबर काटकर राहुल गाँधी आगे बढ़ गए हैं और मोदी के बाद उनकी चर्चा होती है.

केजरीवाल के लिए बहुत ही शर्मनाक खबर है, दिल्ली कोटे से राज्य सभा के तीन सदस्यों का चुनाव होना है, 5 जनवरी तक नामांकन दाखिल करना है, अभी तक आप पार्टी से किसी का नाम फाइनल नहीं है, केजरीवाल आप पार्टी से किसी को भी राज्य सभा नहीं भेजना चाहते, वह बाहरी लोगों को राज्य सभा भेजना चाहते थे ताकि आप पार्टी का विस्तार हो लेकिन उनका सपना पूरा नहीं हुआ.

केजरीवाल ने सात नामचीन हस्तियों को राज्य सभा का टिकट ऑफर किया लेकिन उनका टिकट किया से भी स्वीकार नहीं किया और सभी ने उन्हें इनकार कर दिया.

ख़बरों के अनुसार केजरीवाल ने - रिज़र्व बैंक के पूर्व गवर्नर रघुराम राजन, सर्वोच्च न्यायलय के पूर्व प्रधान न्यायाधीश तीरथ सिंह ठाकुर, भाजपा के पूर्व केंद्रीय मंत्री और आर्थिक मामलों के जानकार यशवंत सिन्हा, बीजेपी नेता और पूर्व वित्त मंत्री अरुण शौरी, इंफोसिस के संस्थापक एनआर नारायणमूर्ति, नोबल पुरष्कार विजेता कैलाश सत्यार्थी और उद्योगपति सुनील मुंजाल से संपर्क किया था लेकिन सभी लोगों ने उनके प्रस्ताव को रिजेक्ट कर दिया.

अब आप पार्टी से स्वाति मालीवाल और संजय सिंह का नाम आगे चल रहा है, कुमार विश्वास के नाम की चर्चा नहीं है लेकिन उनके समर्थकों की नाराजगी को देखकर केजरीवाल कुमार विश्वास को राज्य सभा भेज सकते हैं. अगर कुमार विश्वास को नहीं भेजा गया तो आशुतोष कुमार को राज्य सभा भेजा जा सकता है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: