Dec 13, 2017

हो गयी श्री राम की जीत, अमेरिका ने भी मान ली रामसेतु की सच्चाई, फिर गलत साबित हुई कांग्रेस


america-science-channel-accepted-ramsetu-build-by-human-7000-year-ago

7000 साल पहले भगवान राम ने लंका पर जीत दर्ज की थी लेकिन आज श्री राम ने पूरी दुनिया और कांग्रेस पार्टी से जीत दर्ज की है. कांग्रेस पार्टी के नेता श्री राम को मिथ्या मानते थे, वह रामसेतु को भी मिथ्या मानते थे, इस मामले में 2008 में पूर्व UPA कांग्रेस सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दर्ज किया था और रामसेतु को सिर्फ मिथ्या मानकर उसे तोड़ने की मांग की थी लेकिन अब अमेरिका ने भी मान लिया है रामसेतु सिर्फ कल्पना नहीं बल्कि सच्चाई है, इसे 7000 साल पहले इंसानों ने बनाया था और पत्थर कहीं अन्य स्थान से लाकर यहाँ पर लगाए गए थे.

अमेरिकी के साइंस चैनल ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है और वीडियो में दिखाया गया है कि रामसेतु 7000 साल पहले आस्तित्व में था। चैनल ने वैज्ञानिक तथ्यों को आधार में रखते हुए दोनों देशों को जोड़ने के लिए एक पुल के होने का दावा है।

इस कार्यक्रम को आज 13 दिसंबर को ऑनएयर किया जाएगा। वीडियो के नीचे कई तरह के ऐतिहासिक कमेंट्स आ रहे हैं। लोगों का कहना है कि जो भगवान् राम को काल्पनिक बताते हैं उनके गाल पर एक करारा तमाचा पड़ा है। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने ट्वीट कर ‘जय श्रीराम’ लिखकर अभिवादन व्यक्त किया है। देखें वीडियो-

नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: