Dec 30, 2017

बॉबी कटारिया को गुरुग्राम पुलिस से बचा लो मुस्लिम भाइयों, मैं भी बन जाऊँगा मुस्लिम: अजय चौधरी


ajay-chaudhary-will-convert-islam-if-muslim-save-bobby-kataria-from-gurugram-police

गुरुग्राम: बॉबी कटारिया के समर्थकों के अनुसार गुरुग्राम पुलिस उन्हें पुलिस रिमांड में लेकर मनमाना व्यवहार कर रही है और उन्हें जमकर टार्चर कर रही है, उनके साथी अजय चौधरी ने आज एक वीडियो सन्देश में कहा कि गुरुग्राम पुलिस ने मार मार कर बॉबी कटारिया के पैर खराब कर दिए हैं, कोर्ट में बॉबी कटारिया अपने पैरों पर चल भी नहीं पा रहे थे, वह लंगडाकर चल रहे थे तो पुलिस वाले उन्हें पीछे से लात मार रहे थे. जब कोर्ट में ही उन्हें पीटा जा रहा है तो थाने में उनके साथ कैसा बर्ताव हो रहा होगा.

उन्होंने कहा कि पुलिस वालों के साथ जज भी मिले हुए हैं इसलिए बिना मेडिकल कराये उन्हें दोबारा पुलिस रिमांड में भेज दिया. अगर बॉबी कटारिया का मेडिकल कराया जाए तो ना सिर्फ पुलिस वालों की वर्दी जाएगी वल्कि जज की भी वर्दी उतर जाएगी क्योंकि जज साहब वही कर रहे हैं जो पुलिस उन्हें कहने को बोल रही है. बिना कोई गुनाह बताये उन्हें रिमांड में भेजा जा रहा है, उनपर पर्स छीनने का गलत आरोप लगाया गया है और उसी की बिना पर उन्हें पुलिस रिमांड में दोबारा लिया गया है.

अजय चौधरी ने रोते हुए यह भी कहा कि जब पुलिस वाले ही आम जनता से दुश्मनों जैसा व्यवहार करने लगे हैं तो हम किसपर भरोसा करें, सुरक्षा की किससे उम्मीद करें, उन्होंने बॉबी के समर्थकों से भी साथ देने की अपील की है, कल रविवार को उन्हें सेक्टर 9 की कोर्ट में पेश किया जाएगा. उन्होंने ज्यादा से ज्यादा लोगों को वहां पर पहुँचने की अपील की ताकि पुलिस पर प्रेशर बनाया जा सके.

उन्होंने मुस्लिम समुदाय से भी बॉबी कटारिया को बचाने की अपील की, उन्होंने कहा कि अगर मुस्लिम लोग बॉबी कटारिया को बचाने के लिए आगे आयेंगे तो मैं हिन्दू धर्म को त्यागकर मुस्लिम धर्म स्वीकार कर लूँगा और यह देश छोड़ दूंगा क्योंकि जब पुलिस ही दुश्मन बन गयी है तो हमारी रक्षा कौन करेगा, कल को पुलिस वाले ही हमारे किसी नाके पर रोक लेंगे, हमारी बीवी के साथ बलात्कार करेंगे, मुझे मारकर झाड़ियों में फेंक देंगे, उनपर कौन कार्यवाही करेगा जब पुलिस वाले ही हम जैसे लोगों को मारने पर तुले हुए हैं, हमपर झूठी धाराएं लगाकर जेल में डाल रहे हैं. उन्होंने कहा कि अब मैं बॉबी कटारिया के समर्थन में आगे आ रहा हूँ तो मेरी हत्या की जा सकती है लेकिन मैंने मौत को हथेली पर रखकर सामने आया हूँ.

उन्होंने कहा कि कहने को तो भारत हिन्दू राष्ट्र है लेकिन यहाँ पर हिन्दुओं का भी जीना मुश्किल है, बॉबी कटारिया जैसे युवाओं के साथ पुलिस दुश्मनों जैसा व्यवहार कर रही है, उसे मार मर कर बेकार कर दिया गया है, कल तक बॉबी कटारिया शेर जैसा दहाड़ता था लेकिन पुलिस वालों ने मार मार कर उसे बकरी बना दिया है, कल जैसे ही कोर्ट में उसनें फिर से रिमांड की खबर सुनी, वह फूट फूट कर रोने लगा क्योंकि उसे पता था कि पुलिस वालों उसे फिर से मारेंगे, कोर्ट में उसके परिवार को भी नहीं जाने दिया गया.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: