Dec 27, 2017

AIMIM नेता बोला, केंद्रीय मंत्री अनंत हेगड़े की जीभ काटने वाले को 1 करोड़ दूंगा, पढ़ें क्यों


aimim-gurushant-pattedar-rs-1-crore-prize-anant-kumar-hegde-jeebh

कोप्पल: AIMIM के नेता गुरुशांत पट्टेदार ने केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार हेगड़े की जुबान काटकर लाने वाले को 1 करोड़ रुपए इनाम में देने का ऐलान कर दिया है। गुरुशांत पट्टेदार ने स्थानीय मीडिया से बात करते हुए कहा कि अनंत कुमार हेगड़े ने पिछड़ी जाति और अल्पसंख्यकों के लिए बेहद अपमानजनक बातें कही हैं। आज मंगलवार को मैं ऐलान करता हूं कि जो कोई भी हेगड़े की जुबान काट कर लाएगा उसे मैं 1 करोड़ रुपए दूंगा।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दरमैया ने भी हेगड़े के इस बयान पर आपत्ति जताते हुए कहा कि अनंत कुमार हेगड़े को संस्‍कृति और संसदीय भाषा का ज्ञान ही नहीं है।

क्या था मामला

भारत सरकार के स्किल डेवलपमेंट और रोजगार राज्य मंत्री अनंत कुमार हेगड़े ने कल बड़ा बयान देते हुए कहा था कि सेक्युलर शब्द को संविधान से हटाने का समय आ गया है और हम इसे हटाने की पूरी कोशिश करेंगे क्योंकि हमें पॉवर ही इसीलिए मिली है.

उन्होंने कहा कि संविधान में समय समय पर बदलाव होता रहता है और बदलाव करके सेक्युलर शब्द को इसमें से हटाना गलत नहीं होगा. अनंत कुमार हेगड़े कर्नाटक के कोप्पल जिले में एक सभा को संबोधित कर रहे थे.

उन्होंने कहा कि जो लोग खुद को सेक्युलर करते हैं उन्हें नहीं पता कि उनके खून का रंग क्या है, हाँ यह बात सही है कि संविधान ने हमें खुद को सेक्युलर कहने का अधिकार दिया है लेकिन संविधान में समय समय पर बदलाव होता रहता है. हम बदलाव करेंगे, हमें इसीलिए पॉवर मिली है.

उन्होंने कहा कि अगर कोई कहता है कि वह इसाई है, मुस्लिम है तो मुझे गर्व होता है कि वह किसी धर्म से जुदा हुआ है लेकिन जो लोग खुद को सेक्युलर कहते हैं वह कौन हैं, भारत में इनकी कोई संख्या नहीं है, कोई परसेंटेज नहीं है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: