Dec 28, 2017

कुमार विश्वास को राज्य सभा सदस्य बनाने के लिए उनके समर्थकों ने गाड़ा तम्बू, AAP ने बुलाई पुलिस


aap-worker-demand-for-making-kumar-vishwas-rajya-sabha-member

नई दिल्ली: आप पार्टी में राज्य सभा सदस्यों के चुनाव के लिए मारा मारी मच चुकी है. आप पार्टी से तीन राज्य सभा सदस्यों के चुनाव होना है, केजरीवाल अपने ख़ास आदमियों को ही राज्य सभा में भेजना चाहते हैं लेकिन उनकी लिस्ट में कुमार विस्वास का नाम नहीं है, ऐसा इसलिए क्योंकि कुमार विश्वास केजरीवाल के ही कद के नेता हैं और आप पार्टी में उनका सपोर्ट करने वाले भी बहुत हैं, अगर कुमार विश्वास को सांसद बनाया जाएगा तो वह छः साल के लिए सांसद बन जाएंगे, उनकी पॉवर भी बढ़ जाएगी और केजरीवाल अपने मन का काम नहीं कर पाएंगे, इसलिए केजरीवाल चाहते हैं कि कुमार विश्वास का पार्टी में कद बढ़ने ना पाए.

वहीं आप कार्यकर्ता चाहते हैं कि कुमार विश्वास को भी राज्य सभा के लिए नॉमिनेट किया जाय, आज इसी मांग को लेकर कुमार विश्वास के समर्थकों ने आप के दफ्तर में तम्बू गाड़ दिया है, ये लोग तब तक नहीं उठेंगे जब तक कुमार विश्वास को राज्य सभा के लिए नॉमिनेट नहीं किया जाता.

दिल्ली के पूर्व विधायक कपिल मिश्रा ने ट्वीट में बताया है कि - आप पार्टी ऑफिस में कुमार विश्वास के समर्थकों को हटाने के लिए पुलिस बुला ली गयी है, पुलिस शिकायत में कहा है कि ये आप कार्यकर्ता नहीं बल्कि दफ्तर पर कब्जा करने आये हैं. वहीं कुमार भाई के समर्थकों ने तम्बू गाड़ दिया है, राज्य सभा के फैसले तक नहीं हटेंगे.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: