Dec 9, 2017

नवीन जयहिन्द का संगीन आरोप, फोर्टिस के साथ 25 करोड़ की डील कर रहे अनिल विज, इसलिए एक्शन नहीं


aap-leader-naveen-jaihind-accused-anil-vij-promoting-health-mafia

रोहतक: दिल्ली सरकार ने मैक्स जैसे बडे़ हस्पताल के खिलाफ कार्यवाही करके साहस का परिचय दिया है जबकि खट्टर सरकार ने फोर्टिस और मेदांता के खिलाफ एक्शन लेकर कमजोर सरकार का परिचय दिया है, आज आप नेता नवीन जयहिन्द ने अनिल विज पर संगीन आरोप लगाये हैं और यह भी बताया है कि स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज फोर्टिस के खिलाफ एक्शन क्यों नहीं ले पाए.

नवीन जयहिन्द ने कहा कि हरियाणा के स्वास्थय मंत्री अनिल विज की शाह पर ही प्राइवेट अस्पतालों में माफियाराज फल फूल रहा है. इसलिए वह फोर्टिस अस्पताल पर कोई कार्यवाही नहीं कर रहे हैं. अगर उन्होंने जल्द ही फोर्टिस हॉस्पिटल पर कार्यवाही नहीं की तो उनके आवास का घेराव किया जाएगा.

जयहिंद ने कहा कि आप पार्टी स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर पहले से ही बीजेपी सरकार को बेनकाब करती आई है। आज दिल्ली की आप सरकार ने मैक्स हस्पताल कर लाईसैंस रद्द करके यह दिखा दिया है कि कोई कितना ही बड़ा आदमी हो उसे बख्शा नहीं जाएगा। लेकिन हरियाणा सरकार गुरूग्राम के फोर्टिस हस्पताल पर कार्यवाही नहीं कर रही है। इससे यह साफ जाहिर है कि स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज की शह पर हस्पताल माफिया पनप रहा है और इस मामले में विज हस्पताल के साथ पैसे की सैटिंग करने में जुटे हुए हैं।

उन्होंने कहा कि अनिल विज यह बताएं की 3 साल में कितने सरकारी हस्पताल खोले गए हैं। जबकि रोहतक में पीजीआई के चारों तरफ प्राईवेट हस्पतालों की भरमार हैं। अनिल विज केवल ट्विटर के मंत्री बनकर रह गए है। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर फोर्टिस हस्पताल के खिलाफ जल्द ही कार्यवाही नही की गई तो आप पार्टी विज के आवास का घेराव करेगी। जयहिंद का कहना है कि फोर्टिस अस्पताल से विज 25 करोड़ की डील कर रहे हैं.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें
loading...

0 comments: