Follow by Email

Total Pageviews

Blog Archive

Search This Blog

केजरीवाल को मैजेंटा लाइन के उद्घाटन में नहीं बुलाया इसलिए AAP ने सबसे माँगा 100-100 रुपये चंदा

Share it:
aap-ask-rs-100-donation-for-kejriwal-not-invited-magenta-line-metro

नई दिल्ली: अरविन्द केजरीवाल और उनकी आम आदमी पार्टी को चंदा मांगने का कोई ना कोई बहाना मिल ही जाता है, अब उन्हें एक बार फिर से चंदा माँगा है. 

बात दरअसल यह है कि कुछ दिन पहले केंद्र सरकार ने नॉएडा में दिल्ली मेट्रो की मैजेंटा लाइन का उद्घाटन किया था, इस कार्यक्रम में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को तो बुलाया गया लेकिन दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल को नहीं बुलाया गया, दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने इसे दिल्ली की जनता का अपमान बताया.

manish-sisodia-tweet

अब उसी अपमान का बहाना बनाकर आम आदमी पार्टी ने दिल्ली वालों से 100-100 रूपया का चंदा माँगा है. ट्विटर पर आप पार्टी ने एक सन्देश जारी किया है जिसमें कहा गया है कि मैजेंटा लाइन के उद्घाटन में दिल्ली के मुख्यमंत्री को नहीं बुलाया गया, हमें लोगों के ईमेल, ट्वीट और पोस्ट मिल रहे हैं जिसमें लोग नाराजगी जता रहे हैं.

हाँ, हम भी आपकी भावना का आदर करते हैं, मेरा भी खून खौल उठा है, यह पहली बार नहीं है लेकिन यह अंतिम बार भी नहीं होगा.

लेकिन अब हम क्या कर सकते हैं, आप क्या कर सकते हैं. सिंपल..

चलो हम अपने गुस्से को इकठ्ठा करके ताकत में बदलते हैं, ऐसी ताकत जिसे नजरअंदाज ना किया जा सके, यह ताकत आपके चंदे से बनेगी, जिस प्रकार से करोड़ों बूँद से विशाल समुंदर बन जता है उसी प्रकार से चंदा देने से आप पार्टी ताकतवर बनेगी इसलिए हमें चंदा दें. तुरंत 100 रूपया दान दें, मैंने दे दिया, आप भी दें.
aap-ask-donation-rs-100

Share it:

Delhi

Post A Comment:

0 comments: