Dec 25, 2017

क्रिसमस पर चार दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गयी थी युवती, चारों में जागा शैतान और किया गैंगरेप


4-men-allegedly-gangraped-a-women-freind-in-raipur-christmas-day

छत्तीसगढ़: क्रिसमस डे पर आज छत्तीसगढ़ के रायपुर में गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक मॉल में काम करने वाली महिला अपने सहकर्मियों के साथ क्रिसमस की छुट्टी पर मौज-मस्ती के लिए मोआ इलाके में गई हुई थी वहां सहकर्मियों ने उसकी इज्जत लूट डाली. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 24 वर्षीय एक विधवा महिला रायपुर के एक मॉल में काम करती है. क्रिसमस की छुट्टी पर उसने अपने सहकर्मी सुरेश साहू के साथ सैर-सपाटे का प्लान बनाया. कुछ देर बाद उनके तीन और साथी इस सैर सपाटे पर जाने के लिए तैयार हो गए. बताया जा रहा है कि चार लड़के और पीड़ित महिला पूरे सैर सपाटे में सामान्य रूप से मस्ती करते रहे.

वापसी के वक्त शाम हो गई थी. रायपुर शहर से बाहर एक वीरान इलाके में चारों लड़कों की नियत बदल गई उन्होंने बारी-बारी से इस महिला को अपनी हवस का शिकार बनाया. पीड़िता ने अपनी इज्जत बचाने की जमकर गुहार लगाई लेकिन किसी ने उसकी एक ना सुनी. जैसे-तैसे यह पीड़ित महिला इन लड़कों की चंगुल से छूटी और थाने पहुंची.

पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत केस दर्ज कर लिया पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा गया. इसके बाद पुलिस की एक टीम इस मामले की जांच में जुट गई. कुछ ही देर में पुलिस ने चारों आरोपियों को धर दबोचा. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: