Nov 9, 2017

KBC के आखरी शो में युवराज सिंह ने सचिन तेंदुलकर के बारे में बतायी ऐसी बात, सुनकर मजा आ गया


yuvraj-singh-revealed-good-thing-about-sachin-tendulkar-in-kbc

अमिताभ बच्चन का शो कौन बनेगा करोड़पति हमेशा से ही दर्शकों का पसंदीदा शो रहा है, इसी वजह से यह TRP में भी में भी सबसे ऊपर रहता है, कल  ग्रैंड फिनाले के बाद इस शो के सीजन - 9 का अंत हो गया.

ग्रैंड फिनाले के अवसर पर क्रिकेटर युवराज सिंह और एक्ट्रेस विद्या बालन शो के सेट पर खेलने के लिए पहुंचे. दोनों ने मिलकर 25 लाख रूपये जीते और एक NGO को दान कर दिए. शो के दौरान युवराज सिंह ने अपनी निजी जिंदगी के कुछ पल शेयर किए. जब युवराज ने सचिन तेंदुलकर के साथ बिताये एक पल के बार में बताया तो सब हैरान हो गए.

युवराज सिंह ने बताया जब मेरा पहली बार टीम इंडिया टीम में चयन हुआ था, तो मैच खेलने के लिए हम सब बस में जा रहे थे. बस में सभी सीनियर खिलाड़ी आगे वाली सीट पर बैठे थे और जूनियर खिलाड़ी पीछे वाली पर सीट बैठे थे. सचिन तेंदुलकर एकमात्र खिलाड़ी थे जो आगे अपनी सीट से उठकर पीछे बैठे जूनियर खिलाड़ियों से हाथ मिलाने के लिए आए.

सचिन तेंदुलकर मेरे मनपसंद खिलाड़ी हैं. जब मैंने सचिन को अपने पास आते देखा तो मैं खुश हो गया और जैसे ही सचिन ने मुझ से हाथ मिलाया तो मेरी ख़ुशी का ठिकाना ही नहीं रहा. सचिन के जाने के बाद मैंने अपना हाथ पूरे शरीर पर मल लिया, ताकि मैं भी उनके जैसा बड़ा खिलाड़ी बन सकूँ. यह सुनकर शो पर बैठे सभी दर्शक हंसने लगे और खूब तालिया बजाई.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: