Nov 21, 2017

जितने दोषी सर काटने का ईनाम रखने वाले हैं उतने ही दोषी भंसाली और पद्मावती के कलाकार हैं: योगी


yogi-adityanath-said-bhansali-and-padmavati-film-actors-are-guilty

लखनऊ: पद्मावती फिल्म के खिलाफ विरोध बढ़ता जा रहा है, कई लोगों ने पद्मावती फिल्म के निर्माता भंसाली और फिल्म के कलाकारों के सर काटने वालों के लिए 10 करोड़ तक का ईनाम घोषित कर दिया है, कई लोगों ने दीपिका पादुकोण की नाक काटने की बात की है तो कुछ लोगों ने दीपिका पादुकोण से असली जौहर कराने की शर्त रखी है.

आज मीडिया ने इस पर जब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से सवाल किया तो उन्होंने कहा कि सर काटने की बात कहना सही नहीं है लेकिन अगर ऐसे लोग दोषी हैं तो पद्मावती फिल्म के निर्माता और कलाकार उनसे कम दोषी नहीं हैं क्योंकि इन्होने इतिहास से छेड़छाड़ की है, तथ्यों को तोड़ मरोड़ कर पेश करने की कोशिश की है. इतिहास से छेड़छाड़ कोई सहन नहीं करेगा.

आज मुख्यमंत्री ने यह भी साफ़ कर दिया कि उत्तर प्रदेश में यह फिल्म तब तक रिलीज नहीं होने दी जाएगी जब तक की फिल्म से सभी आपत्तिजनक दृश्य हटाये नहीं जाते. हमने इस मामले में सूचना और प्रसारण मंत्रालय को अपना सुझाव दिया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले राजस्थान, मध्य प्रदेश और पजाब के मुख्यमंत्रियों ने भी अपने अपने राज्यों में फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की बात की है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: