Nov 16, 2017

योगी ने भी भंसाली को सुना दी बुरी खबर, हो गया काम खराब


yogi-adityanath-object-film-padmavati-release-on-1-december-up

लखनऊ: पद्मावती फिल्म में इतिहास से छेड़छाड़ करके और महारानी पद्मावती को नचनियां के रूप में दिखाकर संजय लीला भंसाली ने मुसीबत मोल ली है, हर जगह उनकी फिल्म के खिलाफ प्रदर्शन हो रहे हैं, राजपूत नेताओं का कहना है कि जिस सिनेमाघर में फिल्म चलेगी उस सिनेमाघर को आग लगा दी जाएगी.

अब उत्तर प्रदेश से भंसाली के लिए बुरी खबर आयी है क्योंकि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फिल्म की रिलीज रोकने के लिए केंद्रीय गृह मंत्री राजंथ सिंह को पत्र लिखा है, उन्होंने कहा कि 1 दिसम्बर को पद्मावती फ़िल्म रिलीज होने से यूपी में हालात ख़राब हो सकते हैं, यहां की इंटेलिजेंस पुलिस यानी ख़ुफ़िया विभाग ने बताया है कि अगर एक दिसंबर को पद्मावती रिलीज़ हुई तो हंगामा, तोड़फोड़ और खूनखराबा हो सकता है। ख़ुद सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी चिंता जताई है।

फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर चल रहे विवाद योगी आदित्यनाथ ने कहा, हमारे यहां निकाय चुनाव चल रहे हैं, पूरी फोर्स इसमें व्यस्त रहेगी। चुनाव निष्पक्ष हों, चुनाव की पारदर्शिता और शुचिता प्रभावित ना हो इसके लिए जरूरी है कि फोर्स इस पर पूरा ध्यान दे। 

ना कि इसकी जगह पर कोई व्यक्ति सिर्फ अपने व्यावसायिक हितों के लिए इतिहास से छेड़छाड़ करे और समाज में आग लगाने का प्रयास करे और इससे प्रदेश की सुरक्षा व्यवस्था खराब हो. ऐसे व्यक्ति को कई भी मान्यता नहीं दे सकता है. इसीलिए उत्तर प्रदेश सरकार ने इनपुट पर संबंधित संस्थाओं को पत्र लिखा है.

यूपी सरकार का कहना है कि तीन चरणों में 22, 26 और 29 को निकाय चुनाव हो रहे हैं एक दिसंबर को वोटों की गिनती होगी और दो दिसंबर को मुस्लिमों का पर्व बारावफात है ऐसे में अगर फिल्‍म के खिलाफ कोई प्रदर्शन होने पर प्रदेश में व्यापक पैमाने पर अशान्ति तथा कानून एवं व्यवस्था की स्थितियां उत्पन्न हो सकती हैं।
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: