कमल हसन का दिमाग ज्यादा ही खराब हो गया है: विनय कटियार

vinay-katiyar-told-kamal-kasan-ka-dimag-kharab-ho-gaya

भारतीय जनता पार्टी के सांसद और हिन्दुत्ववादी नेता विनय कटियार ने फिल्म अभिनेता कमल हसन पर बड़ा हमला बोला है, विनय कटियार ने कहा कि कमल हसन का दिमाग कुछ ज्यादा खराब हो गया है, उनके दिमाग ठीक करने की जरूरत है, उन्होंने हिन्दुओं के खिलाफ लगातार दूसरी बार बयान दिया है, उनके खिलाफ FIR दर्ज होनी चाहिए और थोड़ी सी भी ढिलाई नहीं बरतनी चाहिए।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कमल हसन 7 नवम्बर को अपने जन्मदिन पर राजनीति में उतरने की घोषणा कर चुके हैं, उन्होंने पहले ही साफ कर दिया है कि उनका रंग कुछ भी हो लेकिन भगवा नहीं होगा, मतलब भारतीय जनता पार्टी से नहीं जुड़ेंगे, आज उन्होंने हिन्दुओं को आतंकवादी बताकर साफ़ कर दिया है कि वह बीजेपी की विरोधी पार्टी में ही शामिल होंगे.

कमल हसन ने आज हिन्दुओं को आतंकवादी बताया, उन्होंने कहा कि हिन्दू राईट विंग संगठन यह दावा नहीं कर सकते कि हिन्दू आतंकवादी नहीं होते, अब उनके कैम्प में भी हिंसा फ़ैल रही है,आतंकवाद पनप रहा है. कमल हसन ने तमिल दैनिक अनंदा विकेतन में यह बयान दिया.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कमल हसन पहले से ही भगवा के खिलाफ हैं, अब उन्होंने हिन्दुओं को आतंकवादी बताकर यह भी साफ़ कर दिया है कि तमिलनाडु की राजनीति गरमाने वाली है, हो सकता है कि कांग्रेस या DMK पार्टी में शामिल हो जाँय या अपनी नयी पार्टी खड़ी करें, हाल ही में वे दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल से भी मिले थे और उनसे जल्द सफलता के सूत्र मांगे थे.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Politics

Post A Comment:

0 comments: