Nov 10, 2017

मोबाइल के अंतिम 2 डिजिट पर भविष्यवाणी करते हैं ज्योतिष महारथी वशिष्ठ जी महाराज, पढ़ें कैसे


vashishth-ji-maharaj-predict-future-based-on-mobile-last-2-digit

आपको जानकर आश्चर्य होगा की मोबाइल के अंतिम 2 डिजिट से भी भविष्य वाणी हो सकती है, किसी के विषय में 90% सटीक जानकरी दी जा सकती है, 13 वर्षो से इस विषय पर शोध करने वाले साबरमती गुरुकुल के वशिष्ठ जी महराज जो की एक ज्योतिष महारथी है, साथ ही भागवत कथाकार है, मूलतः वाराणसी के है, अभी ज्योतिष विभाग गुरुकुलम के मार्गदर्शक है। आपको बताते है, वरिष्ठ जी बताते हिं कि यदि आपके मोबाइल नम्बर के अंत में यह संख्या हो तो आपके साथ भविष्य में क्या क्या घटनाएं होने वाली हैं.

यदि आपके मोबाइल नम्बर के अंत में 61 है

तो आपका यह नंबर आपके स्वास्थ्य के लिए हो सकता है खतरनाक, साथ ही आपकी पारिवारिक स्थिति में भी समस्या पैदा कर सकता है, आप पुरुष है तो पत्नी के स्वास्थ्य पर बुरे प्रभाव दे सकता है, और साथ ही आपके गुप्त शारीरिक अंगो में रोग का कारण बन सकता है, जीवनी शक्ति में कमी थकावट और आलस्य भी अधिक दे सकता है, अतः इस नंबर से आपको सावधान रहना है, साथ ही मोबाइल नम्बर के विशेषज्ञ पंडित से इसकी सटीक जानकारी प्राप्त करके इसे बदलना चाहिए, किन्तु ध्यान रहे यह नम्बर आपके लिए कुछ मात्रा में मुसीबत से मुक्ति का साधन भी साबित हो सकता है, यानी ईश्वरीय शक्तियो का साथ मिल सकता है।

यदि मोबाइल नम्बर के अंत में 70 है

तो यह नम्बर आपको अत्यंत अस्थिर जीवन देता है, साथ ही जीवन को गोल गोल घुमाता है।
आप इस नम्बर के कारण उदार स्वाभाव के सरल व्यक्ति है, किन्तु शंकालु प्रवित्ति से बचे, विश्वास बढायें।

यदि आपके मोबाइल नम्बर के अंत में 88 है

तो यह नंबर अत्यंत दुर्भाग्य पूर्ण साबित हो सकता है साथ ही यह उदासी, निराशा व वैराग्य सूचक है. उस नंबर के धारक कभी कभी बहुत धनी हो सकते है लेकिन परेशानी दरिद्रों वाली ही रहेगी, यह नम्बर आर पार का नम्बर है, या तो बहुत धनी या दरिद्र पर सम्भावना अधिक परेशानियो का ही है, अतः ऐसे लोगो को अपने मार्गदर्शक से मिलकर इसका उपाय तो अवश्य ही करना चाहिए, इनके कार्यो में अनचाही बाधा एवं रुकावट, देर विलम्ब आना स्वाभाविक है। अतः अविलम्ब नम्बर बदलकर सही चुनाव कर अपना जीवन संवारे। शनि कवच और शिव उपासना ऐसे लोगो को अत्यंत जरुरी है।

यदि आपके मोबाइल नम्बर के अंत में 97 है

तो यह आपके लिए उत्साह और उमंग का नंबर है. आपको इस नम्बर से उत्थान प्राप्त हो सकता है, आपके जीवन को दिशा देने में यह नम्बर अत्यंत लाभकारी है, परन्तु ध्यान रहे यह नम्बर बहुत दिनों तक एक जगह आपको टिकने नही देगा, पतन भी करता है, विशेषतः स्वतः के क्रोध के कारण, आपको इस नम्बर की जाँच अपने जनमांको और नामांको तथा शारीरिक भाषा द्वारा अवशय करवानी चाहिए।

वशिष्ठ जी महराज (guruji09322320055@gmail.com)
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: