Nov 23, 2017

आतंकियों ने फैलाई अहमदाबाद में दहशत, बोले, बम से उड़ा दूंगा रेलवे स्टेशन


terrorist-threaten-to-blast-ahmadabad-railway-station-hindi-news

नई दिल्ली: देश के नेता अपना काम कर रहे हैं, सेना और पुलिस के जवान अपना काम कर रहे हैं और चोर लफंगे, बेईमान भी अपना काम कर रहे हैं। चोरी, डकैती, आतंकवाद सब कुछ जारी है कोई अपने काम में कमी नहीं रखना चाहता। 

देश के तमाम दुश्मन भी अपना काम कर रहे हैं क्योंकि वो भारत के लोगों को हँसता खेलता नहीं देखना चाहते। अभी कुछ देर पहले गुजरात में जो हुआ वो इन्ही सब का एक हिस्सा है। मालुम हो कि गुजरात में अहमदाबाद रेलवे स्टेशन को आज बम से उड़ाने की धमकी दी गई। सिटी पुलिस कंट्रोल ने बताया कि शाम को चार बजे एक अज्ञात फोन आया था जिसमें उसने 2 लोगों को बात करते हुए सुना है कि अहमदाबाद रेलवे स्टेशन प्लेटफार्म नंबर एक को आधे घंटे में बम से उड़ा देंगे। जिसकी सूचना पुलिस कंट्रोल ने रेलवे पुलिस को फैक्स से दी।

रेलवे पुलिस निरीक्षक आर एम दवे ने यूनीवार्ता को बताया कि बम की सूचना मिलते ही प्लेटफार्म नंबर एक से बारह की तलाशी ली गयी। जहां से कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला। उन्होंने बताया कि कंट्रोल को अज्ञात फोन से दी गयी सूचना अफवाह थी। मामले की विस्तृत जांच की जा रही है। बता दें कि चुनाव के मद्देनजर गुजरात में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। ऐसे में यह अफवाह फैलाकर पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की गई।
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: