Nov 23, 2017

मम्मी मोदी का सर कटवाएंगी, बेटा मोदी को घर में घुसकर मारेगा, बौखला गया है लालू का कुनबा


tej-pratap-yadav-beat-susheel-modi-rabari-cut-pm-modi-head-news

भारतीय जनता पार्टी ने एक ही झटके में बिहार से लालू के बेटों का राजनीतिक कैरियर चौपट कर दिया, सुशील मोदी ने नीतीश कुमार के साथ मिलकर सरकार बना ली, उप-मुख्यमंत्री पद से तेजस्वी यादव का पत्ता साफ़ कर दिया साथ ही लालू के दूसरे बेटे तेज प्रताप यादव से भी स्वास्थय मंत्री की कुर्सी छीन ली.

आपको बता दें कि लालू यादव ने काफी मेहनत करके अपने दोनों बेटों को सेट कर दिया था लेकिन बीजेपी ने सारा खेल ख़त्म करते हुए लालू के दोनों बेटों की नौकरी छीन ली. इसके अलावा लालू के दोनों बेटों और पत्नी राबड़ी देवी के पीछे CBI और ED भी हाथ धोकर पीछे पड़ी हुई है, बेटी का दिल्ली का फार्म हाउस गया, पेट्रोल पंप सीज कर दिया गया, सब कुछ बर्बाद कर दिया गया.

अब लालू यादव का पूरा परिवार बौखलाया हुआ है, इनकी बौखलाहट का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि कल लालू यादव की पत्नी राबड़ी देवी ने प्रधानमंत्री मोदी का गला काटने की धमकी दी थी, उन्होंने कहा था कि बिहार में मोदी का हाथ और गला काटने के लिए बहुत लोग तैयार बैठे हैं, कितने लोगों को जेल भेजोगे.

आज उनके बेटे तेज प्रताप यादव ने एक कदम आगे बढ़ते हुए कहा कि सुशील मोदी को मैं घर में घुसकर मारूंगा, उनके घर में तोड़-फोड़ मचा दूंगा, उनके बेटे की शादी में बवाल मचा दूंगा.

माँ-बेटे के मुंह से ऐसी भाषा सुनकर लोग लालू के कुनबे का जमकर मजाक भी उड़ा रहे हैं, लोगों का कहना है कि मोदी ने इनके पीछे CBI छोड़कर सही किया, इन्होने बिहार को इतना लूटा है कि सब वसूल होना ही चाहिए. 
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: