भंसाली-टीम के लिए बुरी खबर, पद्मावती फिल्म के विरोध में हरियाणा के वकीलों ने भी ठोंकी ताल

team-bhansali-bad-news-haryana-lawyer-protest-against-padmavati

चंडीगढ़: भंसाली के लिए अब और बुरी खबर आयी है, देश भर का राजपूत समाज पद्मावती फिल्म के विरोध में उतर चुका है, हिन्दू धर्म के अन्य समाज के लोग भी राजपूतों का समर्थन कर रहे हैं लेकिन अब हरियाणा के वकील भी इस फिल्म के विरोध में उतर चुके हैं.

हरियाणा के फरीदाबाद जिले के अधिवक्ताओ ने आज लघु सचिवालय पर उपायुक्त महोदय को मुख्यमन्त्री के नाम हरियाणा प्रदेश में फिल्म पदमावती को रिलीज ना किये जाने के बारे ज्ञापन सौपा, बार कॉउसिल पंजाब एण्ड हरियाणा अनुसाशन व निगरानी कमेटी के मनोनित सदस्य शिवदत्त वशिष्ठ एडवोकेट ने कहा कि कुछ विकृत सोच के लोग निजी स्वार्थ व लोभ के कारण बार-बार हिन्दु इतिहास व भारतीय संस्कृति से छेड छाड कर रहे है। 

वकीलों ने मांग की कि फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जाए। संजय लीला भंसाली ने माता पदमावती के पवित्र इतिहास से छेड छाड कर पैसे की लालच में फिल्म बना दी जो बिल्कुल अनुचित है व भारत के इतिहास के खिलाफ है। 

वरिष्ठ अधिवक्ता कुवंर दलपत सिंह ने कहा कि फिल्म को बना कर भंसाली ने भारतीय संस्कृति का हनन करने का प्रयास किया है जो बर्दाश्त करने योग्य नही है। इसका अधिवक्तागण समस्त एवं हिन्दु समाज पूर्ण रूप से बहिष्कार करता है। भंसाली को इतिहास के बारे में ज्ञान नही है कि रानी पदमावती ने सोलह हजार स्त्रियो के साथ जौहर किया था इतिहास इस बात का गवाह है।

जिला बार एसोसिएसन के माहसचिव सतबीर शर्मा ने कहा कि इस फिल्म को रिलीज किया गया तो अधिवक्तागण इसे भारत के इतिहास के खलाफ मानेंगे। प्रदेश सरकार को तुरन्त इस फिल्म को रिलिज नही होने देना चाहिए और तुरन्त पाबन्दी लगा देनी चाहिए। इस फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने इतिहास के साथ छेड़ छाड़ की है इसे  भारत के र्स्वणिम इतिहास का ज्ञान नही है। 

इस मौके पर सतीश चौहान, सुरेन्द्र शर्मा, गिर्राज अवदेश अनिल तोमर संजय दीक्षित प्रेम चन्द हरि राम मुकेश शर्मा विजय यादव सतपाल नागर कुलदीप जोशी पवन कौशिक अफाक खान कमल भाटी बिल्लू धनकड सोनू भारद्वाज विपिन वर्मा सोनू सुमन नरेन्द्र सूरज अवदेश महेन्द्र आदि मौजूद थे।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana

States

Post A Comment:

0 comments: