Nov 15, 2017

दाऊद के होटल को शौचालय नहीं बनवा पाएंगे स्वामी चक्रपाणि, सपना रह गया अधूरा


swami-chakrapani-would-not-make-dawood-ibrahim-hotel-into-toilet

खतरनाक आतंकवादी दाऊद इब्राहिम को भारत सरकार ने भगोड़ा घोषित कर रखा हैं. 1993 के मुंबई बम धमाको का अंजाम करने के कुछ समय बाद ही वह भारत से भाग गया था, एक समय उसका मुंबई पर राज चलता था, मुंबई में हजारों करोड़ की संपत्ति का मालिक था लेकिन धीरे धीरे उसके गैंग को समाप्त कर दिया गया, सभी संपत्तियां ख़त्म होती गयीं और आज बची खुची संपत्ति भी नीलाम कर दी गयी.

हिन्दू महासभा के अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि दाऊद के होटल को खरीदना चाहते थे और उसपर लोगों के हल्का होने के लिए शौचालय बनाना चाहते थे, लेकिन उनका सपना पूरा नहीं हुआ क्योंकि नीलामी में बोली अधिक लगने के कारण वह उसका होटल रौनक नहीं खरीद सके. 

वह दाऊद के होटल को तोड़कर शौचालय बनाना चाहते थे. स्वामी चक्रपाणि के होटल को तोड़कर शौचालय बनाने के पीछे एक मकसद छुपा हुआ था. वह दाऊद को संदेश देना चाहते थे, जिस जमीन पर तुमने होटल बनाया, उस जमीन पर आज लोग शौच करते हैं, हल्के होते हैं. 

आपको बता दें कि स्वामी चक्रपाणि ने दिसंबर 2015 में दाऊद की हुंडई एसेंट कार 32,000 रुपये में खरीदी थी। इसके बाद में उन्होंने गाजियाबाद के इंदिरापुरम स्थित अपने घर के बाहर आग लगा दी थी. इसके बाद उन्हें जान से मार देने की धमकी भी मिली थी. लेकिन फिर भी स्वामी चक्रपाणि ने दाऊद के होटल खरीद कर उसे तोड़ने की हिम्मत दिखाई.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: