Nov 27, 2017

सुशील मोदी बोले, ये लोग भुजंग हैं तो नितीश कुमार से लिपटे हुए थे, अब गुस्से में फुफकार रहे हैं


sushil-kumar-modi-told-tej-pratap-yadav-bhujang-become-angry

लालू का छोटा बेटा गुंडई पर उतर आया है. जिस मोदी से दुनिया के बड़े बड़े आतंकवादी डरते हैं उस मोदी को लालू का छोटा बेटा तेज प्रताप यादव खाल उधेड़ने की बात कर रहा है. आज तेज प्रताप यादव ने कहा कि हम मोदी की खाल उधेड़वा देंगे. देखें वीडियो.
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कल मोदी सरकार ने लालू यादव की सुरक्षा घटा दी, उनकी सुरक्षा Z प्लस श्रेणी से घटकर Z श्रेणी की कर दी, इसी बात पर प्रतिक्रिया देते हुए तेज प्रताप यादव प्रधानमंत्री मोदी पर भड़क गए और कहा कि हम उनकी खाल उधेड़वा देंगे. इससे पहले तेज प्रताप यादव बिहार के उप-मुख्यमंत्री सुशील मोदी के घर में घुसकर उन्हें पीटने की धमकी दे चुके हैं.

आज तेज प्रताप यादव के बयान पर प्रतिक्रिया देते सुशील मोदी ने कहा - ये लोग भुजंग हैं, जब से नीतीश कुमार ने महागठबंधन के समय लिपटे इन भुजंगों से छुटकारा पा लिया है तब से हताशा में रेंगते हुए ये बेवजह फुफकारते रहते हैं.

सुशील मोदी ने यह भी कहा कि भुजंगों को आने वाले दिनों की कठिनाइयों का अहसास भी बेचैन कर रहा है, अगले चुनाव में जनता ही फुफकारने वालों के विषदंत झाड देने वाली है.

sushil-modi-told-tej-pratap-yadav-snake

नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

1 comment:

  1. नमो की खाल उधेडेगा ? सूमो को घर में घुस कर मारेगा ? गधे, इतना बलवान है तो सरकारी सुरक्षा क्यों लिए हुए हिया पूरा परिवार ?

    ReplyDelete