Nov 3, 2017

सर्वे में पूछा, 65 वर्षों में कांग्रेस ने क्या दिया तो 100% लोगों ने कहा 'बाबा जी का ठुल्लू'


survey-what-congress-given-india-65-year-of-ruling,baba-ji-ka-thullu
हर भारतवासी जानता है कि कांग्रेस पार्टी ने हमारे देश में 60 वर्षों तक राज किया है, इन 60 वर्षों में रूस, चीन, जापान, अमेरिका, कहाँ से कहाँ पहुँच गए, चीन भारत से बहुत आगे निकल गया, वहां पर दशकों से बुलेट ट्रेन चल रही हैं, वहां का रोड और रेल नेटवर्क बहुत मजबूत और आधुनिक है, जापान में परमाणु हमला हुआ, कई बार भूकंप आये उसके बाद भी वह दुनिया का सबसे विकसित देश है लेकिन हमारा देश क्या है.

हमारे देश में ना तो बुलेट ट्रेन हैं, ना मजबूत रोड नेटवर्क है, सड़ा हुआ रेल नेटवर्क है, ना विकास हुआ, ना गरीबी गयी, ना लोगों के पास रोजगार पैदा हुआ.

फेसबुक पर एक यूजर ने सर्वे किया जिसमें सवाल पूछा - बीतें 65 वर्षों में कांग्रेस ने देश को क्या दिया, आप्शन दिया गया - समग्र विकास, रोजगार, जनता का कल्याण और चौथा आप्शन था - बाबा जी का ठुल्लू.

उत्तर में 100 फ़ीसदी लोगों ने 4 लिखा, यानी बाबा जी का ठुल्लू, लोगों ने ऐसा शायद इसलिए बोला क्योंकि भारत में कांग्रेस पार्टी खुद कहती है कि लोगों के पास रोजगार नहीं है, गरीबी है, विकास नहीं है. कांग्रेस खुद अपनी पोल खोल रही है क्योंकि ऐसा तो है नहीं कि मोदी सरकार आने के तीन साल बाद ही पूरा विकास उखाड़ दिया जाएगा या रोजगार समाप्त कर दिया जाएगा।
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: