Nov 26, 2017

भंसाली को सूरजपाल अमु का सन्देश, हम सिर्फ तोड़ने की बात नहीं करते, तोड़कर दिखाते भी हैं, मान जा


surajpal-amu-told-to-sanjay-leela-bhansali-we-break-leg-also-not-just-say

हरियाणा के बीजेपी नेता सूरजपाल अमु ने आज फरीदाबाद में एक प्रेस वार्ता के दौरान विवादित फिल्म पद्मावती के निर्माता संजय लीला भंसाली को फिर से धमकी दी है. उन्होंने कहा कि पिछली बार मैनें उनका पैर तोड़ने की बात की थी, हम सिर्फ कहते नहीं बल्कि तोड़कर दिखाते भी हैं, हम लोग क्षत्रिय हैं और गरीबों, पिछड़ों की आवाज हैं.

उन्होंने कहा कि पद्मावती फिल्म का विरोध हिंदुस्तान में सिर्फ क्षत्रियों का झगड़ा नहीं है बल्कि पूरे समाज का झगड़ा है क्योंकि जब महारानी पद्मावती ने 16000 महिलाओं के साथ अग्निकुंड में कूदकर जौहर किया था तो उनमें सिर्फ राजपूत या क्षत्रिय नहीं थीं बल्कि सभी समाज की स्त्रियाँ थीं.

अमू ने कहा कि महारानी और उन 16000 स्त्रियों ने जौहर करके जो इतिहास रचा था उसे नष्ट करने का काम माननीय श्री श्री संजय लीला भंसाली साहब ने किया, देखो कितनी इज्जत कर रहा हूँ, अगर मैं गुस्से में कहता हूँ तो टीवी में ब्रेकिंग आती है कि अमू ने धमकी दी, टांग तोड़ देगा, हरियाणा में घुसने नहीं देगा, 10 करोड़ देगा, हम कहते नहीं करते भी हैं. सच में हम करते हैं, क्षय और त्रय, हम क्षत्रिय हैं, हम दुखियों की, दरिद्रों की, गरीबों की आवाज हैं. देखें वीडियो.

नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: