Nov 26, 2017

आतंकी ने कश्मीर से किया फोन, सूरजपाल बोले, क्षत्रिय हूँ, पद्मावती के फाइनेंसर दाऊद से नहीं डरता


surajpal-amu-told-padmavati-financer-dawood-want-to-kill-me-news

पद्मावती फिल्म का खुलकर विरोध करने वाले सूरजपाल अमू ने आज फरीदाबाद में प्रेस वार्ता में बड़ा खुलासा किया, उन्होंने कहा कि मुझे रात रात भर धमकियों भरे फोन आते हैं, कश्मीर से एक आदमी मुझे फोन करता है, सरकार मेरी सुरक्षा करे या ना करे लेकिन मीडिया के मित्र मुझे जरूर बचाएँगे.

उन्होंने कहा कि मैं मरने से नहीं डरता और इसलिए नहीं डरता क्योंकि मैं सोहना शमशान समिति का अध्यक्ष हूँ, लेकिन मुझे कौन लोग डरा रहे हैं, मैं जम्मू कश्मीर का एक नंबर दे रहा हूँ, आप लोग उनसे पूछें कि वे सूरजपाल अमू को फोन क्यों कर रहे हैं.

सूरजपाल अमू ने कहा - जब मैंने कश्मीर एक व्यक्ति से पूछा कि आप मुझे फोन क्यों कर रहे हैं तो उसनें कहा कि मेरा नाम आबिद है, मैं अनंतनाग, कश्मीर से हूँ. मैंने कहा कि मुझसे क्या चाहिए तो उसनें कहा कि मैं नौकरी चाहता हूँ. मैंने कहा कि नौकरी टेलीफोन पर मिलती है क्या, वह आज भी मेरे पीछे पड़ा हुआ है, कहता है कि मैं आपसे मिलने कब आऊँ. 

अमू ने बताया कि उस व्यक्ति ने मुझे व्हाट्स-अप पर जिस प्रकार से मैसेज किये, वह मुझे डराना चाहता था, मुझे नहीं पता कि यह अनंतनाग का है, मुझे नहीं पता कि यह जम्मू-कश्मीर का है, लेकिन मैंने भी छत्रानी का दूध पिया है, मेरे साथ भी मेरा समाज है, मैं मर जाऊँगा लेकिन मुझे डराओ मत, चाहे मुझे जम्मू कश्मीर से फोन कराओ, चाहे पाकिस्तान में बैठे इस फिल्म के फाइनेंसर से फोन कराओ, मैं डरने वाला नहीं हूँ.

नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: