Nov 27, 2017

सूरजपाल अमू ने बताया, रात को 1.41 बजे फोन आया, बोला, आपने ममता दीदी को क्या कह दिया, पढ़ें


surajpal-amu-revealed-mamata-banerjee-supporter-threatening-him

कल दिग्गज राजपूत नेता सूरजपाल अमू ने विवादित फिल्म पद्मावती की रिलीज का विरोध करने के लिए फरीदाबाद में एक प्रेस वार्ता को संबोधित किया और कई बड़े खुलासे किये. उन्होंने बताया कि मुझे कल रात में 1 बजकर 41 मिनट पर फोन आया, मैं डर गया, मैंने सोचा कि रात में 1.41 बजे मुझे कौन कॉल कर रहा है.

रात को मैंने फोन नहीं उठाया क्योंकि मैंने सोचा कि पता नहीं किसका कॉल है, मैं चुप रहा, सुबह मैंने True Caller से नंबर चेक करने की कोशिश की, लेकिन उसनें True Caller आईडी भी ऑफ कर रखा था.

अमू ने बताया कि - उसके बाद मैंने खुद उन्हें फोन किया तो कलकत्ता ने कोई विश्वास साहब ने फोन उठाया. उन्होंने कहा कि मैं अमू से बात करना चाहता हूँ, मैंने उनसे कहा कि क्या परेशानी है बताओ तो उन्होंने कहा कि आपने ममता दीदी के बारे में क्या कहा.

अमू ने बताया कि मैंने तो दोपहर ममता दीदी को कहा था कि - ममता दीदी, आप हिंदुस्तान की ममता हो, हम माँ की ममता की बात करते हैं, हम दीदी की ममता की बात करते हैं, हम वेस्ट बंगाल की ममता की बात करते हैं, साथ में हम समता की भी बात करते हैं.

उन्होंने बताया कि ममता के साथ एक शब्द जुआ हुआ है समता, हम भाईचारे की बात करते हैं लेकिन आप कहती हो कि भंसाली साहब आप कोलकता में आओ, हम आपको बंगाली रसगुल्ले खिलाएंगे, आपकी पिक्चर यहाँ रिलीज कराएंगे. अरे ममता दीदी, सेंसर बोर्ड ने अभी फिल्म को पास ही नहीं किया. कैसे पिक्चर दिखाएंगी आप. देश के अन्दर क्या सन्देश देना चाहती हैं ममता बनर्जी, वह देश की जनता को यह दिखाना चाहती हैं कि जिसको हम धमका रहे हैं उसे ममता बनर्जी दुलार रही हैं.

उन्होंने कहा कि वो रवींद्र नाथ टैगोर का वेस्ट बंगाल है, वो हिंदुस्तान का गौरव वेस्ट बंगाल, ममता जी हम राजनीतिक चर्चा नहीं करना चाहते, परन्तु हम ये कहना चाहते हैं कि आप अपने लोगों से रात में 1.41 बजे फोन करवाकर डरा रही हैं लेकिन मैं डरने वाला नहीं हूँ, मैंने भी आजकल दाढ़ी वाढी बढ़ा ली है. आप मुझे फोन करके धमकाना चाहती हो, अगर आप मुझे डराना चाहती हो तो मैंने कल जवाब दे दिया है, लक्ष्मण जी वाली बात जो मैंने कही थी उसे मैं दोहराना नहीं चाहता. देखें वीडियो.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: