Nov 19, 2017

मोदी जी आप पद्मावती फिल्म को कचरे के डिब्बे में डालो वरना गुजरात चुनाव में समझ लेना: सूरज पाल


suraj-pal-amu-ask-modi-to-use-power-article-6-ban-film-padmavati

हरियाणा के BJP नेता और BJP IT सेल के चीफ मीडिया कोऑर्डिनेटर सूरज पाल पद्मावती फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को चेतावनी दी है कि भले ही उन्हें बीजेपी से त्यागपत्र देना पड़े लेकिन पद्मावती फिल्म को किसी भी सूरत में रिलीज नहीं होने दूंगा.

उन्होंने मोदी से कहा - मोदी जी आपको बोलना तो पड़ेगा, मैं भाजपा का प्रवक्ता हूँ, हरियाणा राज्य का मीडिया कोऑर्डिनेटर हूँ, लेकिन अगर मुझे भाजपा से त्यागपत्र देना पड़ा तो मैं दूंगा लेकिन मोदी जी आपको बोलना पड़ेगा, राजनाथ सिंह जी बोलना पड़ेगा, गडकरी जी बोलना पड़ेगा.

उन्होंने वसुंधरा जारे को भी सन्देश देते हुए कहा - वो कहती हैं कि फिल्म के अन्दर काट छांट करनी पड़ेगी, अरे वसुंधरा जी, काट छांट तो छोड़ो, हम इस फिल्म को चलने ही नहीं देंगे, आप भी महारानी हो, पहली बार हिंदुस्तान के राजघरानों की महारानियाँ सड़कों पर तलवारों को लेकर आयी हैं, आज हमारी बहन बेटियां सड़कों पर आयी हैं, हमारे साथ में महारानी बैठी हैं, ऐसे ऐसे लोग बैठे हैं, जिनको हम कहानियों में सुना करते थे, लेकिन हमारे राजाओं के ऊपर, हमारी रियासतों के ऊपर कोई अपशब्द बोलेगा तो तो बर्दास्त नहीं होगा.

उन्होंने कहा कि - आप संख्या बल पर मत जाना, यहाँ पर तमिलनाडु, उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, हरियाणा, राजस्थान, अनेकों अनेक प्रदेश के लोग मौजूद हैं, आज पूरा हिंदुस्तान जल रहा है, परन्तु बहनों भाइयों बोलना तो पड़ेगा.

उन्होंने कहा कि - वोट लेने के लिए राजपूत, मुसलमानों की ऐसी तैसी करने के लिए राजपूत, वोट लेने के बाद अपमान कराने के लिए राजपूत, बोलना तो पड़ेगा मोदी जी, बोलना तो पड़ेगा, गुजरात का चुनाव है, हम आपको वोट दिलाना चाहते हैं, लेकिन शर्त ये है कि आर्टिकल 5 के तहत आप अपनी पॉवर का इस्तेमाल करते हुए इस फिल्म को कूड़े कचरे में डाल दें तो फिल्म चलेगी ही नहीं.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: