Nov 4, 2017

अप्पतिजनक CD के नाम पर IAS से 10 करोड़ मांग रही थी अभिनेत्री, सिंहम ने जाल बिछाया और फंस गयी


shraddha-mangle-arrested-for-blackmailing-ias-radheshyam-thane

नई दिल्ली: सुपर कॉप और एनकाउंटर स्पेस्लिस्ट के नाम से मशहूर मुंबई के पुलिस अधिकारी प्रदीप शर्मा एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं। हाल में ही उन्होंने कई साल बाद वर्दी पहनी थी जिसके बाद दाऊद इब्राहिम के भाई को गिरफ्तार किया था। ताजा जानकारी के मुताबिक़ मुंबई के एक आईएएस अधिकारी को ब्लैकमेलिंग कर दस करोड़ मांगने वाले एक युवक और उसकी अभिनेत्री पत्नी को प्रदीप शर्मा ने दबोच लिया है। 

एक जानकारी के मुताबिक़ ये दोनों आईएएस अधिकारी राधेश्याम मोपलवार को ब्लैकमेल कर रहे थे, इनके पास एक आडियो था जिसके बदले में दस करोड़ मांग रहे थे। ये मामला ठाणे पुलिस के हफ्ता वसूली निरोधी दस्ते के पास पहुंचा जिसके बाद हफ्ता वसूली निरोधी दस्ते के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक प्रदीप शर्मा और निरीक्षक राजकुमार कोथमीरे की टीम ने एक करोड़ रुपए लेते हुए मांगले को रंगे हाथों पकड़ लिया। गिरफ्तार श्रद्धा मांगले टीवी अभिनेत्री बताई जा रही है।

ठाणे के पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह के मुताबिक़ आईएएस अधिकारी राधेशाम मोपलवार का अपनी पत्नी से तलाक को लेकर अनबन चल रहा था। उसी मामले को सुलझाने के लिए मोपालवार ने निजी जासूस सतीश मांगले की मदद ली थी। इसी जांच के दौरान सतीश और उसकी पत्नी के हाँथ कोई ऑडियो क्लिप लग गया था, जिसे लेकर दोनों आईएएस अधिकारी राधेशाम मोपलवार से दस करोड़ की मांग कर रहे थे। और ना देने पर उन्हें बदनाम करने की धमकी दे रहे थे।

पति पत्नी की धमकियों से तंग आकर आईएएस अधिकारी राधेशाम मोपलवार ने एक पांच सितारा होटल में पहले तो इनका स्टिंग किया और बाद में इसकी शिकायत थाने के एंटी एक्सटॉर्शन सेल में कर दी। पुलिस ने वीडियो फुटेज की जांच करने के बाद जाल बिछाया और पति पत्नी को गिरफ्तार कर लिया। प्रदीप शर्मा की सोशल मीडिया पर फिर तारीफ़ हो रही है। शर्मा मुंबई के सिंघम कहलाते हैं। शर्मा करीब 25 सालों से मुंबई पुलिस में हैं। इस दौरान उन्होंने अंडरवर्ल्ड से जुड़े 113 गैंगस्टर्स का एनकाउंटर किया और इसी बीच 9 साल तक उनसे उनकी वर्दी भी दूर रही थी । उन्हें बर्खाश्त कर दिया गया था लेकिन सच परेशान होता है लेकिन अधिक दिन तक सच को परेशान नहीं किया जा सकता। शर्मा को फिर वर्दी मिली और बड़े कारनामे जारी हैं।
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: