Nov 3, 2017

शिवसेना ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को बांटी 'घोटालेबाज भाजप' की किताब, मोदी का भी नाम


shivsena-distributes-ghotalebaaz-bhajap-among-shiv-sena-workers

शिवसेना भले ही इस वक्त केंद्र और महाराष्ट्र में बीजेपी के साथ सरकार में साझीदार है लेकिन 2019 लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के नेतृत्व वाली महागठबंधन में शामिल होने की पूरी तैयारी कर रही है, कल उद्धव ठाकरे ने वेस्ट बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से भी मुलाक़ात की थी.

आज शिवसेना ने बीजेपी के खिलाफ खुलकर मैदान में उतरते हुए अपने कार्यकर्ताओं को घोटालेबाज भाजप नाम से एक बुकलेट जारी की है जिसमें भाजपा के कई नेताओं पर भ्रष्टाचार और घोटालों के आरोप लगाए गए हैं.

56 पेज की इस किताब को आज सेना भवन में कार्यकर्ताओं को बांटा गया, किताब की कवर पेज पर जितने भी बीजेपी नेताओं पर घोटले के आरोप लगे हैं उनका नाम है.

किताब में एकनाथ खडगे के खिलाफ MIDC में भूमि घोटाले के आरोप लगाए गए हैं, शिक्षा मंत्री विनोद तावड़े पर जिला परिषद् स्कूलों में अग्निशमक यंत्रों में टेंडर घोटाले का आरोप है, फ़ूड सप्लाई मंत्री गिरीश बापट पर अरहर दाल घोटाले का आरोप है और दिलीप गाँधी पर लोन-माफी घोटाले का आरोप है.

इन लोगों के अलावा बुकलेट में मोदी और अमित शाह का भी नाम है, यह बुकलेट जारी करके शिवसेना ने कांग्रेस को मोदी सरकार के खिलाफ बड़ा हथियार दिया है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: