Nov 24, 2017

गुजरात में बीजेपी नेता शंकर चौधरी की नामांकन रैली में उमड़ी लाखों की भीड़, उड़ेगी कांग्रेस की नींद


shankar-chaudhary-nomination-rally-lakh-of-crowd-united-to-support

अब तक मीडिया चैनल गुजरात में सिर्फ हार्दिक पटेल, अल्पेश ठाकुर और राहुल गाँधी की रैलियों की भीड़ दिखा रहे थे लेकिन अगर मीडिया चैनल वाले यह भीड़ दिखा देंगे तो कांग्रेस और अन्य विरोधी पार्टियों की नींद उड़ जाएगी. ये भीड़ इकट्ठी हुई है गुजरात के बीजेपी नेता और सरकार में स्वास्थय एवं परिवार कल्याण, पर्यावरण और शहरी विकास मंत्री शंकर चौधरी के नामांकन की.

आज शंकर चौधरी ने बनासकांठा में नामांकन के बाद एक रैली को संबोधित किया, उनके समर्थन के लिए लाखों की भीड़ इकठ्ठी हुई. सभी लोगों ने बीजेपी नेता और बीजेपी सरकार के समर्थन में नारे लगाए.

रैली में शंकर चौधरी ने वहां उपस्थित लोगों ने पूछा - क्या आप लोग हमारे काम से खुश हैं, लोगों ने कहा - हाँ. उन्होंने पूछा - क्या नर्मदा माँ का पानी आप लोगों के घरों और खेतों तक पहुँच रहा है तो लोगों ने कहा - हाँ. उन्होंने पूछा - हमने किसानों, नौजवानों और गरीबों के लिए काम किया है या नहीं तो लोगों ने कहा - हाँ.

शंकर चौधरी ने यह भी बताया कि देश के प्रधानमंत्री मोदी ने हर कदम पर हमारी मदद की, हमारा हाल चाल पूछने आते रहे, राज्य के मुख्यमंत्री ने भी हमारी हर काम में मदद की. क्या आप लोग हमारे काम से संतुष्ट हैं तो लोगों ने कहा हां.

उन्होंने कहा कि थोड़ी बहुत कमी होगी तो हम उसे पूरा करेंगे, हमने विकास की यात्रा शुरू की है, यह यात्रा आगे भी जारी रहेगी, बस आप लोगों का साथ चाहिए.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: