तो शहजाद ने उस दिन दंगाई, खूनी, बड़े बाप की औलाद, हराम का खाने वाला राहुल गाँधी को कहा था, पढ़ें

shahzad-poonawalla-exposed-rahul-gandhi-on-19-november-tweet

शहजाद पूनावाला के राहुल गाँधी और वंशवाद के खिलाफ बयान ने कांग्रेस पार्टी में भूकंप ला दिया है, सभी नेता और प्रवक्ता परेशान हैं, किसी को कोई जवाब ही नहीं सूझ रहा है. हर कोई सोचकर हैरान है कि कल तक कांग्रेस पार्टी के गुण गाने वाले और मोदी सरकार पर जोरदार हमले करने वाले शहजाद पूनावाला एकाएक राहुल गाँधी के विरोधी कैसे हो गए.

हम आपको बता दें शहजाद पूनावाला ने राहुल गाँधी का विरोध 10 दिन पहले ही शुरू कर दिया था. उन्होंने इशारों इशारों में  19 नवम्बर को ही राहुल गाँधी को दंगाई, खून कराने वाला, हराम का खाने वाला और बड़े बाप की औलाद बताया था लेकिन उस दिन किसी ने उनके बयान पर इतना ध्यान नहीं दिया था लेकिन आज जब शहजाद पूनावाला खुलकर राहुल गाँधी के खिलाफ उतर गए तो समझ में आया शहजाद ने उस दिन राहुल गाँधी के लिए ही ट्वीट किया था.

क्या ट्वीट किया था शहजाद पूनावाला ने

19 नवम्बर को एक आदमी ने पूनावाला को कहा कि तुम नेता नहीं बन सकते, उसके ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए शहजाद पूनावाला ने कहा - बिलकुल सही कहा, नेता नहीं बन सकता, ना किसी का खून किया, ना हराम का पैसा कमाया, ना देंगे करवाए और ना ही किसी बड़े बाप की औलाद हूँ, इसलिए अपनी हैसियत जानता हूँ, कार्यकर्ता ही हूँ.

shehzad-poonawala-latest-news-in-hindi

शहजाद पूनावाला का यह ट्वीट देखकर लोग उनका और कांग्रेस पार्टी का मजाक उड़ाने लगे, आप नेता कपिल मिश्रा ने कहा - एक ही सेंटेंस में कांग्रेस के सारे बड़े बड़े नेताओं की पोल खोल दी, शाहजाद भाई, आप पर गर्व है.
kapil-mishra-make-fun-of-shehzad-poonawala
अन्य लोगों ने भी कांग्रेस पार्टी और शहजाद पूनावाला का जमकर मजाक उड़ाया, एक ने कहा - अच्छा तो नेता बनने के लिए खून करना पड़ता है, हराम का पैसा कमाना पड़ता है, तभी कांग्रेस में दिग्विजय सिंह, ज्योतिरादित्य सिंधिया, कपिल सिब्बल, राहुल गाँधी जैसे बड़े बड़े नेता हैं.

एक अन्य ने कहा कि - तो क्या अपनी अम्मा सोनिया की तरफ इशारा कर रहा है क्या.

shehzad-poonawala-news
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: