Nov 13, 2017

हिन्दू नेता को 15 गोलियां मारने वाले हत्यारा सारज संधू बोला, मीडिया वालों सुधर जाओ वरना भुगतोगे


saraj-sandhu-mintu-who-killed-vipin-sharma-explained-reason-news

नई दिल्ली: अमृतसर में 30 अक्तूबर को बेरहमी से मारे गए हिंदू नेता के कत्ल केस से अाज पर्दा उठ गया। गैंगस्टर सारज संधू ने अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट डाल इस कत्ल की जिम्मेदारी लेते हुए इसका कारण भी बताया है।

सिराज ने लिखा है कि 30.10.2017 को अमृतसर में जो कत्ल हुअा उसे मैंने किया ताकि विपिन शर्मा को उसकी गलती की सजा मिल सके। उसने लिखा अाज तक हमने किसी का बुरा नहीं किया लेकिन मेरा अौर मेरे दोस्तों का बुरा करने वालों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। विपिन ने एक पुलिस वाले की हत्या करवाई, हथियार उपलब्ध करवाए इसलिए इसे मारा गया। उसने लिखा वे पुलिस वाला मेरे दोस्त का पिता था अगर अापको यकीन नहीं तो पुलिस जांच करवाई जाए। सच सामने अा जाएगा।

सारज ने अागे लिखा हमने कभी किसी का बुरा नहीं किया इसलिए इस कत्ल को किसी धर्म या किसी अन्य नाम के साथ न जोड़ा जाए। ये हमारी अापसी रंजिश थी।उसने मीडिया तक को गलत ठहराते कहा जो मीडिया में चल रहा गलत है। इतना ही नहीं उसने अपने खिलाफ अपशब्द बोलने वालो को चेतावनी देते कहा कि जरा सोच समझ कर मेरे बारे में ख़बरें लिखें वरना अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहें, जो लोग मेरा फोन टेप करवा रहे हैं वह लोग कान खोलकर सुन लें, फोन टैप करवाना हमें भी आता है.

हिन्दू नेता को मारी थीं 15 गोलियां 

अमृतसर में 30 अक्टूबर 2017 को बिपिन शर्मा को दिनदहाड़े सड़क पर 15 गोलियां मारी गई थीं। दोपहर 12 बजे के आसपास गैंगस्टर सारज सिंह उर्फ मिंटू, गैंगस्टर शुभम, उसके साथी धर्मेंद्र गोली निवासी तरनतारन और बन्नी निवासी अमृतसर ने वारदात को अंजाम दिया। गोलियां सारज और शुभम ने चलाई थीं जबकि धर्मेंद्र और बन्नी बाइक लेकर आगे रोड पर खड़े थे।
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: