Nov 26, 2017

सपना चौधरी बिग बॉस से हुई आउट, बोली मेरा मकसद पूरा हुआ, मुझे कोई दुःख नहीं


sapna-chaudhary-out-from-big-boss-season-11-latest-breaking-news

मुंबई: हरियाणा की मशहूर डांसर और रागिनी गायक सपना चौधरी का बिग बॉस में सफ़र ख़त्म हो गया. आज उन्हें घर से बाहर कर दिया गया हालाँकि उन्होंने पहली बार बिग बॉस में आने के बावजूद भी ना सिर्फ सभी लोगों को कड़ी टक्कर दी बल्कि यह भी साबित कर दिया कि डांसर होने के अलावा उनके अन्दर कई अन्य टैलेंट भी हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सपना चौधरी को बिग बॉस खिताब का मजबूत दावेदार माना जा रहा था लेकिन हिना खान, शिल्पा शिंदे और प्रियंका से वह पिछड़ गयीं जिसकी वजह से उन्हें बाहर होना पड़ा. इस बार चार लोगों को घर से बाहर होने के लिए नॉमिनेट किया गया था जिसमें - सपना के अलावा हिना खान, शिल्पा शिंदे और प्रियांक थे लेकिन बुरी किस्मत सपना के हाथ लगी और वह शो से बाहर हो गयीं.

सपना ने बिग बॉस के घर के बाहर होने पर कहा कि मैं यहाँ आकर बहुत खुश हूँ, मुझे घर से बाहर होने में कोई अफ़सोस नहीं है क्योंकि मैं यहाँ से काफी यादें लेकर जा रही हूँ, यहाँ आने का मेरा मकसद लोगों की सोच में परिवर्तन लाना था, एक डांसर होने के बावजूद भी लोग मेरी इज्जत और मान सम्मान करते हैं. मेरा जो मकसद था वह पूरा हुआ है. अब लोग मुझे दूसरी नजर से देखना शुरू कर देंगे।
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: