Nov 18, 2017

विरोध ना होता तो भंसाली कमाता सिर्फ 5-10 करोड़, अब कमाएगा अरबों रुपये, फायदा ही फायदा


sanjay-leela-bhansali-will-earn-thousands-crore-due-to-protest

नई दिल्ली: करणी सेना की अगुवाई में सम्पूर्ण राजपूत समाज संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती का विरोध कर रहा है लेकिन संजय लीला भंसाली इससे बहुत खुश है क्योंकि उसकी फिल्म का फ्री में प्रमोशन हो रहा है, उसकी फिल्म का जितना अधिक विरोध होगा, लोगों में मन में फिल्म देखने की उतनी ही उत्सुकता बढेगा, इसके बाद जब फिल्म रिलीज होगी तो लोग भूखे कुत्ते की तरह फिल्म पर टूट पड़ेंगे.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जब भी कोई फिल्म निर्माता नयी फिल्म बनाता है तो वह भगवान से दुवा करना है कि कोई उसकी फिल्म का विरोध कर दे, धरना-प्रदर्शन और आगजनी कर दें, दो चार थियेटर जला दे ताकि उसकी फिल्म का फ्री में प्रमोशन हो जाए.

कुछ लोग तो जान बूझकर और प्लानिंग के तहत भी विरोध करवाते हैं ताकि उन्हें फिल्म के प्रमोशन में करोड़ों रुपये खर्च ना करने पड़ें.

फिल्म पद्मावती का जितना ज्यादा विरोध होगा, संजय लीला भंसाली की उतनी ही अधिक कमाई होगी, अगर साधारण तरीके से फिल्म रिलीज होती तो लोगों में इस फिल्म को देखने की कोई उत्सुकता ना होती लेकिन अब संजय लीला भंसाली की फिल्म का फ्री में प्रमोशन हो रहा है, लोगों के मन में फिल्म को देखने की उत्सुकता जग रही है, पहले अगर भंसाली 5-10 करोड़ रुपये कमाता तो अब अरबों रुपये कमाएगा. करणी सेना के विरोध की वजह से संजय लीला भंसाली की किस्मत बन गयी है, वह तो अपने घर में बैठकर घी के दिए जला रहा होगा. वह तो सोच रहा होगा कि करणी सेना ने अपना पैसा खर्च करके ना सिर्फ उसकी फिल्म का पूरे देश और दुनिया में प्रचार किया है बल्कि उसके भी करोड़ों रुपये बचा दिए क्योंकि अगर विरोध ना होता तो उसे देश के सभी शहरों में प्रमोशन के लिए जाना पड़ता, समय भी खर्च होता और पैसा भी खर्च होता।

अगर फिल्म रिलीज हो गयी तो राजपूतों के किये कराये पर पानी फिल्म जाएगा, अगर फिल्म रिलीज ना हुई तो भंसाली उसे चीन या पाकिस्तान में रिलीज करके पैसा कमा लेगा क्योंकि वहां पर भारत सरकार का आदेश नहीं चलेगा और ना ही सेंसर बोर्ड का आदश चलेगा। हर तरफ से भंसाली का फायदा है. उसकी तो जिन्दगी बन गयी है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: