Nov 29, 2017

राहुल गाँधी के खुलासे के बाद बोले संबित पात्रा, ये राहुल खान भी हों तो भी मैं सम्मान करूँगा


sambit-patra-told-rahul-gandhi-may-be-khan-or-cristian-we-dont-care

आज राहुल गाँधी के खुलासे के बाद गुजरात की राजनीति में बहुत बड़ा बवंडर मच गया है. आज राहुल गाँधी ने खुद को गैर-हिन्दू बताया है. राहुल गाँधी के बारे में यह खुलासा उस वक्त हुआ है जब वह मंदिरों में घूमते फिर रहे हैं और खुद को शिवभक्त बताते हुए हिन्दुओं के वोटबैंक पर निशाना साध रहे हैं.

संबित पात्रा ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि राहुल गाँधी किसी भी धर्म के हों हमें कोई दिक्कत नहीं है, ये चाहे इसाई हों या राहुल खान हों, हमें कोई आपत्ति नहीं है लेकिन ये वही राहुल गाँधी हैं जो पहले कहते थे कि मंदिर जाने वाले लड़की छेड़ते हैं, ये वही राहुल गाँधी हैं जो राम का अस्तित्व मानने से इनकार करते थे, ये वही राहुल गाँधी हैं जो हिन्दुओं को लश्करे तैयबा से भी खतरनाक बताते थे.

आपकी जानकारी के लिए बता दें राहुल गाँधी आज सोमनाथ मंदिर में दर्शन करने के लिए गए थे, वहां पर हिन्दुओं की एंट्री फ्री है लेकिन गैर-हिन्दुओं को सुरक्षा रजिस्टर में नाम दर्ज करवाना पड़ता है, इसके अलावा मंदिर के अन्दर हिन्दुओं से उनका गोत्र पूछा जाता है जबकि गैर-हिन्दुओं से उनका गोत्र नहीं पूछा जाता, आज मंदिर जाने के बाद राहुल गाँधी और अहमद पटेल का नाम गैर-हिन्दू के रजिस्टर में दर्ज किया गया. यह बताया गया कि ये लोग हिन्दू नहीं हैं.

rahul-gandhi-not-hindu

अहमद पटेल के बारे में तो सब जानते हैं कि ये मुस्लिम हैं लेकिन राहुल गाँधी को लोग हिन्दू समझते थे. लेकिन आज उनके बारे में भी खुलासा हो गया कि वह हिन्दू नहीं हैं.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: