Nov 16, 2017

संबित पात्रा ने कांग्रेसी नेता अलोक शर्मा से कहा, तुम गद्दार हो इसलिए बोल रहा हूँ गद्दार


sambit-patra-told-congress-leader-alok-sharma-gaddar-hindi-news

आज ताल ठोंक के कार्यक्रम में कश्मीर मुद्दे पर बहस हुई. शो में जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला के उस बयान पर प्रतिक्रिया दी गयी जिसमें उन्होंने कहा है कि - PoK पाकिस्तान का भाग है, भारत को उसपर नजर नहीं डालनी चाहिए, अगर भारत PoK को लेने की कोशिश करेगा तो पाकिस्तान ने कोई चूड़ियाँ नहीं पहन राखी हैं, उनके पास एटम बम है.

आज भारतीय जनता पार्टी के नेता संबित पात्रा ने उनके बयान पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए उन्हें भारत का गद्दार बताया, उन्होंने कहा कि फारूक अब्दुल्ला पूरी तरह से पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं, उनकी मदद करने का काम कर रहे हैं, पाकिस्तान के एटम बम से भारतीयों को डराने का काम कर रहे हैं.

शो में कांग्रेसी प्रवक्ता अलोक शर्मा से भी फारूक अब्दुल्ला के बयान पर प्रतिक्रिया मांगी गयी लेकिन उन्होंने एक शब्द भी नहीं बोला, इसपर संबित पात्रा ने कहा कि ये फारूक अब्दुल्ला के बारे में कुछ नहीं बोलेंगे क्योंकि यह भी वही कहते हैं जो फारूक अब्दुल्ला कहता है, इनके नेता कश्मीर को आजाद करना चाहते हैं, ये लोग भी गद्दार हैं, नेहरु की वजह से कश्मीर की समस्या हुई, नेहरु, अब्दुल्ला ने मिलकर कश्मीर समस्या खड़ी की, ये भी गद्दार हैं.

संबित पात्रा के मुंह से खुद के लिए गद्दार शब्द सुनकर अलोक शर्मा ने कहा कि आप सबको गद्दार बोलते रहते हैं, आप मुझे गद्दार मत बोलिए, इसपर संबित पात्रा ने कहा कि एक गद्दार को गद्दार ना बोलूं तो क्या बोलूं, जब आप फारूक अब्दुल्ला का समर्थन कर रहे हैं तो आप भी गद्दार हुए.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: