Nov 14, 2017

राहुल की भक्ति पर बोले संबित पात्रा, ये चुनाव भी क्या क्या कराता है, नास्तिक को भक्त बनाता है


sambit-patra-make-fun-of-rahul-gandhi-shiv-ke-bhakt-news-in-hindi

गुजरात चुनाव में कांग्रेस की हालत इतनी खराब है कि अब राहुल गाँधी खुद को शिव का भक्त बताकर वोट मांग रहे हैं, यही नहीं राहुल गाँधी अपने माथे पर मोटा टीका लगाकर रैलियों में जाते हैं ताकि खुद को भक्त साबित कर सकें.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले राहुल गाँधी कई बार हिन्दू देवी देवताओं के अस्तित्व को मानने से इनकार करते रहे हैं, उनके मुंह से आज तक श्री राम या श्री कृष्ण का नाम नहीं निकला, राम के अस्तित्व को मानने से उन्होंने कई बार इनकार किया है लेकिन गुजरात चुनाव से पहले अचानक उन्होने रूप बदल लिया, मंदिरों के चक्कर लगाने लगे, टीका लगाने लगे और खुद को शिव भक्त बताने लगे.

राहुल गाँधी की अचानक पैदा हुई भक्ति को देखकर बीजेपी नेता संबित पात्रा ने उनका मजाक उड़ाया. संबित ने ट्विटर पर लिखा - ये चुनाव भी क्या क्या कराती है, नास्तिक को आस्तिक बनाती है, जो सच्चाई से अब तक विभक्त था, उसे अचानक भक्त बनाती है.

sambit-patra-make-fun-of-rahul-gandhi

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले राहुल गाँधी की पहचान के नास्तिक के रूप में होती थी, कई बीजेपी नेता तो उन्हें इसाई धर्म का बताते हैं लेकिन पहली बार उन्होने खुद को शिव भक्त बताया है. ये सब अचानक गुजरात चुनावों से पहले हुआ है क्योंकि गुजरात में सोमनाथ का मंदिर हैं और वहां शिव की अधिक भक्ति होती है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: