Follow by Email

Total Pageviews

Blog Archive

Search This Blog

ये घर में घुसकर मारेंगे, मोदी की खाल उधेड़वा देंगे, यही तो हैं जंगलराज के शब्द: संबित पात्रा

Share it:
sambit-patra-hit-hack-at-tej-pratap-yadav-compare-him-jungle-raaj

आज लालू यादव के छोड़े बेटे और बिहार सरकार में पूर्व स्वास्थय मंत्री तेज प्रताप यादव ने प्रधानमंत्री मोदी के बारे में बहुत ही शर्मनाक बयान दिया. उन्होंने कहा कि  हम नरेन्द्र मोदी की खाल उधेड़वा लेंगे. उन्होंने मेरे पिता की सुरक्षा घटाकर अच्छा नहीं किया.

इससे पहले तेज प्रताप यादव ने बिहार के उप-मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के बारे में आपत्तिजनक बयान देते हुए कहा था कि मैं सुशील मोदी को उनके घर में घुसकर मारूंगा, उनके बेटे की शादी में आऊंगा और सब कुछ तोड़ डालूँगा.

आज बीजेपी नेता और पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने तेज प्रताप यादव को करारा जवाब दिया, उन्होंने कहा कि - खाल उधेड़ देंगे, शादी में घुसकर मारेंगे.. यही होता है जंगलराज का शब्द कोष. ये नेता अपने आप को जमींदार और औरों को प्रजा समझते हैं क्या??

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लालू यादव की पत्नी ने भी प्रधानमंत्री मोदी का हाथ और गला कटवाने की धमकी दी थी, उन्होंने कहा था कि बिहार में मोदी का गला काटने वाले कई लोग तैयार हैं, कितने लोगों को जेल भेजोगे. 

लालू का परिवार लगातार आपत्तिजनक बयानबाजी कर रहा है, कल केंद्र सरकार ने लालू यादव की सुरक्षा घटा दी, पहले उन्हें Z प्लस सुरक्षा दी गयी थी लेकिन अब उनके Z श्रेणी की सुरक्षा दी गयी है, उनकी सुरक्षा में लगे 8 NSG कमांडो हटा दिए गए हैं.
Share it:

Bihar

States

Post A Comment:

0 comments: