रोहतक के 4 होटलों में पुलिस ने मारी रेड, 50 छात्र-छात्राएं रंगे हाथ पकडे गए, बिस्तर छोड़कर भागे

rohtak-police-raid-sex-racket-busted-in-4-hotels-50-college-stuents

रोहतक से आज एक बड़ी खबर आयी है. रोहतक पुलिस ने होटलों में चल रहे सैक्स रेक्ट की सूचना पर शीला बाईपास के नजदीक चार होटलों पर छापेमारी की। पुलिस द्वारा मारे गए छापे में शहर के प्रमुख कालेजों की छात्र-छात्राएं आपत्तिजनक अवस्था में पायीं गयी, करीब 50 जोड़े रंगे हाथ पकड़ लिए गए, पुलिस को देखकर छात्र छात्राएं बिस्तर छोड़कर भाड़ने लगे, देखते ही देखते अफरा तफरा मच गयी लेकिन पुलिस ने 50 जोड़ों को पकड़ लिया.

कार्रवाई से घबराए युवक-युवतियों ने अपने आपको पाक-साफ साबित करने के लिए खूब बहाने बनाए लेकिन पुलिस कर्मियों ने बिना तस्दीक किए किसी को होटल से बाहर नहीं जाने दिया। पुलिस द्वारा छोडऩे के बाद युवक-युवतियां जब मुंह छिपाकर जाने लगे तो वहां मौजूद भीड़ ने उनका खूब मजाक उड़ाया.

उधर पुलिस ने होटल संचालकों पर कार्रवाई करने के लिए जांच शुरू कर दी है। पुलिस की इस कार्रवाई से शहर में अन्य होटल संचालकों में भी हडक़ंप मच गया है। 

पुलिस ने क्या कहा

महिला थाना की प्रभारी इंस्पेक्टर गरिमा के अनुसार - उनके नेतृत्व में स्वैट टीम और सिविल लाइन थाना पुलिस ने संयुक्त रूप से वीरवार सुबह 11 बजे शीला बाईपास के समीप रिहायशी फ्लैट्स कॉम्प्लेक्स में चल रहे 4 होटलों में दबिश दी। 3 टीमों ने अलग-अलग होटलों की जांच की तो वहां कमरों में युवक-युवतियों को आपत्तिजनक स्थिति में पाया। पुलिस ने सभी युवक-युवतियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। अधिकतर युवक-युवतियां कॉलेज व विश्वविद्यालय के विद्यार्थी थे। पुलिस ने सभी से पूछताछ की और पहचान-पत्र देखकर बिना कोई कार्रवाई किए छोड़ दिया। पुलिस ने होटल के कमरों में काफी आपत्तिजनक सामग्री भी मिली है। 

किसी अज्ञात व्यक्ति ने किया था फोन

होटल में अय्याशी की शिकायत किसी अज्ञात व्यक्ति ने पुलिस कंट्रोल रूप में की थी। इसके बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आया और महिला थाना प्रभारी इंस्पेक्टर गरिमा, स्वैट टीम की इंचार्ज पूनम रानी और सिविल लाइन थाना से कर्मचारियों ने एक साथ होटलों में छापेमारी की। करीब 2 घंटे तक पुलिस की कार्रवाई चली। पुलिस कर्मी बारी-बारी से युवक-युवतियों के पहचान-पत्र देखकर उनके नाम व पते लिख रखी थी लेकिन कई युवक-युवतियों ने गलत नाम व पते बता कर पुलिस कर्मियों को गुमराह करने का प्रयास किया। ऐसे में पुलिस कर्मियों के थप्पड़ खाने पड़े। इसके बाद ही सही नाम व पते बताए। इसके अलावा पुलिस ने सभी के मोबाइल फोन भी अपने कब्जे में ले लिए थे। इसके बाद कई युवक-युवतियों के पैरों तले की जमीन खिसक गई। रोने-धोने का ड्रामा भी कई युवाओं ने किया।

लोगों ने युवक-युवतियों को खूब चिढाया

पुलिस ने पकडे गए लोगों को छोड़ दिया और युवक-युवतियां वहां से चुन्नी व रूमाल से मुंह छुपा कर गुजरने लगे तो वहां मौजूद अन्य युवाओं ने खूब तंज कसे। इसके अलावा हूटिंग भी की गयी।  रोड पर जाम की स्थिति भी बन गई थी। पुलिस को स्थिति को नियंत्रित करने में काफी मशक्कत का सामना करना पड़ा। रोड पर वाहनों का जाम भी लग गया था, जिसके कारण वहां से गुजरने वाले लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana

States

Post A Comment:

0 comments: