Nov 10, 2017

रोहतक-पानीपत मार्ग पर दर्दनाक हादसा, क्रूजर और टैंकर की टक्कर 2 की मौत एक दर्जन घायल


rohtak-panipat-road-accident-2-dead-and-many-injured-hindi-news

चंडीगढ़: रोहतक-पानीपत हाईवे मार्ग पर आज टैंकर और क्रूजर के टकराने से दर्दनाक हादसा हुआ। जिसमेंं एक ही गांंव के रहने वाले क्रूजर चालक और दवी में क्लर्क की नौकरी करने वाली महिला की मौके पर ही मौत हो गई और आधा दर्जन  से ज्यादा लोग घायल हो गए। सभी घायलों को ईलाज के लिए पीजीआई भेज दिया गया।

रोहतक के नजदीक जसिया हाईवे के पास क्रूजर और टैंकर के टकराने से दो की मौत हो गई और आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए। घायलों में ज्यादातर लड़कियां हैंं। घायल 75 वर्षीय महिला कलावती ने बताया कि हादसा इतना भयानक था कि उन्हेंं पता ही नहींं चला। मैं अपनी पोती को बचाने लग गई।

घायल तमन्ना की सहेली और प्रत्यक्षदर्शी खुशबू ने बताया कि दो दिनों से रोडवेज की बस न आने से सभी रोहतक के लिए क्रूजर गाड़ी में बैठे थे। क्रूजर चालक ने गाड़ी को तेज गति से भगाया धूंध के कारण रास्ते में खड़े टैेंकर में टक्कर मारी। टक्कर इतनी भयंकर थी कि क्रूजर में सवार चालक सहित एक महिला की मौत हो गई और काफी लड़कियां घायल हो गई। उन्होंंने बताया कि अगर रोडवेज की बस समय पर आ जाती तो हादसा टल सकता था।

हादसे मेंं मृतक पूजा के भाई नवीन ने बताया कि हर रोज की तरह मेरी बहन रोहतक महर्षि दयानंद विश्वविधालय में नौकरी करने के लिए घर से जाती थी। आज भी सुबह घर से निकली थी। कुछ ही देर बाद हमें फोन पर पता चला कि उसकी बहन का एक्सीडेंट हो गया है। नवीन ने कहा कि रोडवेज बस न होने के कारण यह हादसा हुआ।

घटना स्थल पर पहुंचे पुलिस आईओ आजाद सिंह ने बताया कि कंट्रोल रुम पर सूचना मिलने पर हम घटनास्थल पर पहुंचे। यहां टैंकर और क्रूजर की टक्कर होने से हादसा हुआ है। उन्होंने बताया कि हादसा इतना  दर्दनाक था कि दो लोगोंं की घटना स्थल पर ही मौत हो चुकी थी।  और आधा दर्जन लोगोंं को इलाज के लिए पीजीआई लाया गया। IO ने यह भी कहा कि सभी के सभी घायल और मृतक एक ही गांव रिठाल के रहने वाले हैं।
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: