Nov 16, 2017

दीपिका से बोला राजपूत, हम स्त्रियों पर हाथ नहीं उठाते लेकिन लक्ष्मण ने काटी थी सूर्पनखा की नाक


rajput-youth-warn-deepika-padukone-to-make-soorpnakha-lakshman

नई दिल्ली: पद्मावती फिल्म में महारानी पद्मावती का रोल करके और घूमर गाने पर डांस करके दीपिका पादुकोण बुरी तरह से फंस गयी हैं, उन्होंने कई बार विरोध करने वालों को फटकार लगाने की कोशिश की जिसकी वजह से वह लोगों की नजरों में आ गयीं, कल बीजेपी नेता सुब्रमनियम स्वामी ने दीपिका पादुकोण की डीएनए एनालिसिस करते हुए इन्हें गैर-हिन्दुस्तानी बता दिया था, उन्होंने कहा था कि दीपिका पादुकोण हिन्दुस्तानी नहीं हैं, वह डच नागरिक हैं, ऐसे में वह राजपूत महिलाओं का स्वाभिमान समझ सकती हैं.

आज करणी सेना के अध्यक्ष महिपाल सिंह मकराना ने एक वीडियो जारी करके कहा है कि राजपूत महिलाओं पर कभी हाँथ नहीं उठाते लेकिन दीपिका याद रखें लक्ष्मण जी से सूर्पनखा के साथ क्या किया था। एक तरह से महिपाल सिंह चेतावनी दे रहे हैं कि अगर पद्मावती के समर्थन में दीपिका पादुकोण ने चपड़ चपड़ करने की कोशिश की तो उनका भी हाल सूर्पनखा जैसा हो सकता है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अब करणी सेना के पूरी तरह से पाद्मावती के विरोध में आ चुके हैं, लोगों ने 1 दिसम्बर को भारत बंद का ऐलान किया है जिसे देखते हुए पद्मावती के फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की सुरक्षा बढ़ा दी गयी है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: