Nov 12, 2017

नोटबंदी करके मोदी ने किया विल्कुल गलत फैसला, सब लोगों ने कर लिया कालाधन सफ़ेद: राहुल गाँधी


rahul-gnadhi-told-notbandi-was-bad-decision-of-pm-narendra-modi

गुजरात में राहुल गाँधी प्रधानमंत्री मोदी पर ताबड़तोड़ हमला कर रहे हैं, नोटबंदी और GST दोनों फैसलों पर ही राहुल गाँधी सवाल उठा रहे हैं और इसे मोदी की गलती बता रहे हैं. आज उन्होंने नोटबंदी को मोदी का गलत फैसला बताते हुए कहा कि नोटबैन के दौरान सभी कालेधन वालों ने अपना धन सफ़ेद कर लिया. वैसे राहुल गाँधी की बात गलत भी नहीं है क्योंकि मोदी ने कालेधन वालों को जुर्माना देने की शर्त रखकर उनका कालाधन सफ़ेद किया था लेकिन यह कानूनन हुआ था और विल्कुल सही हुआ था.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राहुल गाँधी तीन दिनों की गुजरात यात्रा पर पहुंचे हैं, राहुल गाँधी रूरल एरिया में अधिक ध्यान दे रहे हैं, आज बनासकांठा में उन्होंने एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी केवल चंद उद्योगपतियों के फायदे के लिए काम कर रहे हैं, छोटे उद्योगों के साथ अन्याय हो रहा है.

राहुल गाँधी GST को लेकर भी मोदी सरकार पर निशाना साध रहे हैं, कल उन्होंने कहा था उनकी सरकार बनने पर पूरे देश में सिर्फ एक टैक्स 18 परसेंट लगेगा, आज जैसे ही उन्हें अपनी गलती का अहसास हुआ, उन्होंने कहा कि हम कई चीजों पर टैक्स लगाएंगे ही नहीं, विल्कुल मुक्त में दिया जाएगा। 18 फीसदी से अधिक किसी भी वस्तु का टैक्स नहीं लगेगा।
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: