Nov 15, 2017

खूब जमेगी मोदी-राहुल की जोड़ी, मोदी देंगे आधा किलो आलू, राहुल बना देंगे सोना, ले लो 15 लाख


rahul-gandhi-will-make-aloo-to-sona-from-machine-good-news-for-modi

2014 के लोकसभा चुनावों में प्रधानमंत्री मोदी कहते थे कि विदेशों में इतना कलाधान है कि अगर भारत लाया जाय तो हर भारतीय के खाते में 15-15 लाख रुपये आ सकते हैं, मोदी ने किसी को 15 लाख रुपये देने का वादा तो नहीं किया था, उन्होने सिर्फ कैलकुलेशन किया था लेकिन कांग्रेसियों ने इसे सच मान लिया और मोदी से 15-15 लाख रुपये मांगने लगे. राहुल गाँधी इसे सभी चुनावों में मुद्दा बनाते हैं, मोदी से 15 लाख रुपये मांगते हैं.

मोदी चाहकर कांग्रेसियों को 15-15 लाख नहीं दे सकते क्योंकि इससे मुफ्तखोरी को बढ़ावा मिलेगा और देश की अर्थव्यवस्था चौपट हो जाएगी क्योंकि जब लोगों को 15-15 लाख मुफ्त में मिल जाएंगे तो अधिकतर लोग काम छोड़कर मौज करना शुरू कर देंगे, आर्थिक प्रगति रुक जाएगी, सिस्टम ठप्प हो जाएगा.

खैर अब मोदी के लिए खुशखबरी है क्योंकि वे सिर्फ आधा किलो आलू से काम चला सकते हैं, सोशल मीडिया पर लोग कह रहे हैं कि अगर मोदी सभी कांग्रेसियों को आधा आधा किलो आलू दे दें तो राहुल गाँधी उस आलू को अपनी सोना बनाने वाली मशीन में डालेंगे, 1 किलो आलू 1 किलो सोने में बदल जाएगी, एक किलो सोना 30 लाख रुपये का होता है, आधा किलो आलू 15 लाख रुपये का होगा, मतलब मोदी केवल आधा किलो आलू में काम चला सकते हैं.

rahul-gandhi-sone-wale-machine

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राहुल गाँधी का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें राहुल गाँधी कह रहे हैं कि मैं ऐसी मशीन लाऊंगा, एक तरफ से आलू घुसेगा, दूसरी तरफ से सोना निकलेगा, इतना पैसा बनेगा कि समझ नहीं पाओगे क्या करना है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: