Nov 6, 2017

वोट देकर सरकार बना दो, चाइना वाले इस्तेमाल करेंगे मेड इन इंडिया, मेड इन हिमाचल फोन: राहुल गाँधी


rahul-gandhi-will-made-made-in-india-made-in-himachal-phone

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी ने आज हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले में रैली को संबोधित करते हुए हिमाचल वालों से लम्बे चौड़े वादे कर डाले, उन्होंने कहा कि आप लोग वोट देकर हिमाचल प्रदेश में फिर से हमारी सरकार बना दो, उसके बाद चाइना के लोग भी मेड इन इंडिया, मेड इन हिमाचल मोबाइल फोन का इस्तेमाल करेंगे.

राहुल गाँधी ने कहा कि मेरा सपना है, जब चीन के लोग मोबाइल से सेल्फी लें और मोबाइल के पीछे देखें तो वहां पर मेड इन इंडिया, मेड इन हिमाचल लिखा हो.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले केंद्र में 10 साल तक कांग्रेस की सरकार थी, हिमाचल प्रदेश में भी 5 साल से कांग्रेस सरकार है, राहुल गाँधी 13 वर्षों से सांसद हैं, उनके मन में पहले कभी मेड इन इंडिया या मेड इन हिमाचल मोबाइल फोन बनाने का ख्याल नहीं आया लेकिन अब चुनाव होने वाले हैं तो वे हिमाचल प्रदेश के लोगों को मेड इन हिमाचल मोबाइल फोन का सपना दिखा रहे हैं.

राहुल गाँधी ने यही सपना उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड के लोगों को दिखाया था लेकिन वहां पर कांग्रेस का सफाया हो गया, अब देखना है कि हिमाचल प्रदेश के लोग राहुल गाँधी की बातों में आकर कांग्रेस को वोट करते हैं या कांग्रेस का सूपड़ा साफ़ करते हैं.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: