Nov 6, 2017

हिन्दुओं का वोट लेने का तरीका, गुजरात में हर रैली में टीका, हिमाचल मे Paonta Sahib में बिना टीका


rahul-gandhi-trying-to-get-hindu-votes-in-gujarat-by-teeka

गुजरात में चुनाव जीतने के लिए कांग्रेस चार फार्मूलों पर काम कर रही है, पहला हिन्दुओं का भेष धारण करना, दूसरा मंदिरों में जाकर माथा टेकना, तीसरा जातिवादी नेताओं के साथ हाथ मिलाना और चौथा विकास को पागल बताना.

राहुल गाँधी हिन्दुओं का भेष धारण करके रैलियों में जाते हैं, बिना टीका लगाए वे गुजरात की किसी भी रैली में नहीं जाते हैं लेकिन आज हिमाचल प्रदेश में रैली करते वक्त उनके माथे से टीका गायब था. उन्हें शायद हिमाचल में हिन्दू धर्म का दिखावा करने की जरूरत नहीं महसूस हुई, लेकिन अब सवाल यह उठता है कि क्या गुजरात की जनता सिर्फ टीका देखकर कांग्रेस पार्टी को वोट दे देगी।

राहुल गाँधी गुजरात चुनावों में तीन जातिवादी नेताओं - हार्दिक, जिग्नेश और अल्पेश के भरोसे चुनाव लड़ रहे हैं, उन्हें लगता है कि तीनों जातियों का वोट मिल जाएगा और टीका लगाने वालों का वोट मिल जाएगा तो कांग्रेस की सरकार बन जाएगी।

अब कई लोग राहुल गाँधी को नकली हिन्दू बता रहे हैं, कल ज़फर सरेशवाला ने राहुल गाँधी को नकली हिन्दू बताते हुए कहा कि उन्हें आज तक किसी ने मंदिरों में जाते नहीं देखा, आज वे हिन्दुओं के वोट के लिए मंदिरों में जा रहे हैं लेकिन मुसलमानों को वो भूल गए हैं. उन्होंने कहा कि अगर गुजरात में हिन्दू को वोट देना होगा तो हम असली हिन्दू को वोट देंगे, बीजेपी को वोट देंगे, नकली हिन्दू राहुल गाँधी को वोट क्यों देंगे।
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: