Nov 3, 2017

गुजरात में लड़ाई सत्य और असत्य के बीच है, मोदी के पास ताकत है, मेरे पास सच्चाई है: राहुल गाँधी


rahul-gandhi-tild-gujarat-fight-between-satya-and-asatya-hindi-news

गुजरात में लड़ाई सत्य और असत्य के बीच है, कांग्रेस सत्य की लड़ाई लड़ रही है जबकि बीजेपी असत्य की लड़ाई लड़ रही है, इस लड़ाई में जीत सिर्फ सत्य की यानी कांग्रेस की होगी, यह कहना है राहुल गाँधी का.

कल राहुल गाँधी ने नाना पोंधा गुजरात में एक रैली को संबोधित करते हुए बीजेपी और मोदी पर जमकर हमला बोला, उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी और गुजरात की सच्चाई अलग है, गुजरात की सच्चाई अलग है, बीजेपी की सच्चाई अलग है, गुजरात की सच्चाई है किसानों की आत्महत्या, मंहगी पढ़ाई और मंहगा इलाज।

मोदी कहते थे कि हर साल 2 करोड़ युवाओं को रोजगार दूंगा, हमारा चीन के साथ मुकाबला है, वहां पर रोजाना 50 हजार लोगों को रोजगार दिया जाता है लेकिन भारत में सिर्फ 450 लोगों को रोजगार मिलता है. गुजरात की सच्चाई है बेरोजगारी।

राहुल गाँधी ने कहा कि मोदी के हाथ में पुलिस है, सेना है, उत्तर प्रदेश, गोवा, छत्तीसगढ़ और अन्य राज्यों में सरकार है लेकिन मेरे पास सिर्फ सच्चाई है.

उन्होंने कहा कि नोटबंदी करके मोदी ने छोटे व्यापारियों को ख़त्म कर दिया, यह मेक इन इंडिया का चमत्कार है. GST लाकर अर्थव्यवस्था पर तारपीडो चला दिया, यह सच्चाई है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: