Nov 13, 2017

बहुत होशियार हैं राहुल गाँधी, टीके लगाने से मिल रहा है फायदा तो रैली में लगा दिया बहुत बड़ा टीका


rahul-gandhi-teeka-politics-working-in-gujarat-so-he-apply-big-teeka

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी को कुछ लोग भले ही पप्पू बोलते हैं लेकिन राहुल गाँधी अब बहुत होशियार हो गए हैं, उन्हें पता है कि मंदिरों में जाने से हिन्दू लोग खुश होते हैं, मंदिरों में भगवान के आगे हाथ जोड़ने से हिन्दू लोग भ्रष्टाचार के गुनाह को भी माफ़ कर देते हैं इसलिए गुजरात चुनाव में राहुल गाँधी मंदिरों में जाते हैं, भगवान के आगे हाथ जोड़ते हैं और खुद को शिव का भक्त बताते हैं.

गुजरात में राहुल गाँधी किसी भी रैली में बिना टीका लगाए नहीं जाते है, टीके की वजह से उन्हें लाभ भी मिल रहा है, उनका हिन्दू वोटबैंक बढ़ता रहा है, राहुल गाँधी भी यह मानते हैं कि टीके की वजह से उन्हें फायदा हो रहा है, यही देखते हुए कल पाटन की एक रैली में राहुल गाँधी बहुत बड़ा टीका लगाकर गए, उनका टीका हर किसी को दिख रहा था, पूरा माथा लाल टीके से भरा हुआ था.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पहली बार कांग्रेस ने गुजरात में मुस्लिम वोटबैंक को इग्नोर करके सिर्फ हिन्दू वोटबैंक पर निशाना साधा है, इससे पहले राहुल गाँधी टोपी लगाते थे, मस्जिदों में जाते थे, इमामों और मौलवियों से मिलते थे, गुजरात दंगों का मुद्दा उठाते थे लेकिन इस बार राहुल गाँधी सिर्फ हिन्दू वोट बैंक पर निशाना साध रहे हैं, मंदिरों में घुमते हैं, टीका लगाते हैं और खुद को भगवान का भक्त बताते हैं. 

मुस्लिम वोट बैंक को इग्नोर करने का यह भी कारण है क्योंकि राहुल गाँधी जानते हैं कि मुस्लिम बीजेपी को हारने के लिए हर हाल में कांग्रेस को ही वोट देंगे, उनके सामने और कोई चारा ही नहीं है, इसलिए उनका वोट तो मिलना ही है, अगर हिन्दू वोटबैंक बढ़ा लिया तो गुजरात में बीजेपी को हरा देंगे.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

1 comment:

  1. राहुल को अब सारे देवता याद आ रहे हैं , अब उसे मुसलमानों की याद नहीं आ रही , सोनिया भी गुजरात दंगों को याद करने गुजरात नहीं गयी , बेचारा राहुल अकेला ही रोता घूम रहा है , कुछ दिनों में टीका मिट जायेगा व असली रूप निकल कर आएगा यदि गुजरात की जनता बरगला गयी तो उसे ही पांच साल भुगतना होगा क्योंकि मुस्लिम तुष्टिकरण व कांग्रेस का तो चोली दामन का साथ है

    ReplyDelete