Nov 14, 2017

राहुल गाँधी के मोटे टीके को देखकर वोले लोग, ये मोदी-योगी का कमाल है, सबकी जाली टोपी उतर गयी


rahul-gandhi-teeka-politics-in-gujarat-people-make-fun-of-him

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी को कुछ लोग भले ही पप्पू बोलते हैं लेकिन राहुल गाँधी अब बहुत होशियार हो गए हैं, उन्हें पता है कि मंदिरों में जाने से हिन्दू लोग खुश होते हैं, मंदिरों में भगवान के आगे हाथ जोड़ने से हिन्दू लोग भ्रष्टाचार के गुनाह को भी माफ़ कर देते हैं इसलिए गुजरात चुनाव में राहुल गाँधी मंदिरों में जाते हैं, भगवान के आगे हाथ जोड़ते हैं और खुद को शिव का भक्त बताते हैं.

गुजरात में राहुल गाँधी किसी भी रैली में बिना टीका लगाए नहीं जाते है, टीके की वजह से उन्हें लाभ भी मिल रहा है, उनका हिन्दू वोटबैंक बढ़ता रहा है, राहुल गाँधी भी यह मानते हैं कि टीके की वजह से उन्हें फायदा हो रहा है, यही देखते हुए कल पाटन की एक रैली में राहुल गाँधी बहुत बड़ा टीका लगाकर गए, उनका टीका हर किसी को दिख रहा था, पूरा माथा लाल टीके से भरा हुआ था.

राहुल की टीका पॉलिटिक्स पर सोशल मीडिया पर जमकर मखौल उड़ाया गया, लगता है कि लोग भी समझ गए हैं कि राहुल गाँधी रैलियों में टीका लगाकर क्यों घूम रहे हैं, खुद को शिव भक्त क्यों बता रहे हैं.

कई लोगों ने राहुल गाँधी को ढोंगी बताया, एक ने कहा कि मरता क्या ना करता, एक ने कहा कि यह मोदी योगी का कमाल है, जो मंदिर नहीं जाते थे, आज मंदिर जा रहे हैं, आज किसी नेता में हिम्मत नहीं कि जाली टोपी लगाकर चुनाव प्रचार करें.

एक ने राहुल गाँधी को बहुरुपिया बताया, एक ने कहा कि यह सब दिखावटी है, गुजरात चुनाव ख़त्म होते ही टीका अपने आप ख़त्म हो जाएगा. ये तो गिरगिट से भी आगे निकल गया. कई अन्य लोगों ने भी राहुल गाँधी को ढोंगी और बहुरुपिया बताया. देखें कुछ कमेन्ट.

rahul-gandhi-exposed-on-social-media
rahul-gandhi-exposed-on-social-media-news
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: