Nov 12, 2017

राहुल गाँधी ने कर दिया खुलासा, किस भगवान के हैं चेले, पढ़ें


rahul-gandhi-revealed-source-of-his-strength-to-fight-pm-modi-team

अहमदाबाद: अब तक राहुल गाँधी भगवान राम और भगवान कृष्ण के अस्तित्व को मानने से इनकार करते रहे हैं इसी वजह से उन्हें नास्तिक भी कहा जाता था लेकिन गुजरात चुनाव से पहले अचानक राहुल गाँधी ने मंदिरों के चक्कर लगाने शुरू कर दिए, अचानक उनके मन में भगवान के प्रति आस्था जाग गयी और, वे माथे पर टीका भी लगाने लगे, भभूति लगाने लगे. देखते ही देखते राहुल गाँधी के अन्दर हिंदुत्व जाग गया, पिछले 15-20 दिनों से राहुल गाँधी अकेले ही मोदी की पूरी टीम से लोहा ले रहे है, गुजरात में मोदी के सभी मंत्रियों के नाम पर सिर्फ राहुल गाँधी का नाम है.

आज राहुल गाँधी ने अहमबदाबाद में खुद खुलासा कर दिया मोदी की टीम से अकेले ही निपटने में उनके पास कहाँ से ताकत आ रही है, वह किस भगवान के चेले हैं. राहुल ने कहा कि भाजपा वाले उनकी छवि बिगाड़ने की पूरी कोशिश कर रहे हैं लेकिन शिवजी के आशीर्वाद से उन्हें ताकत मिल रही है, वह जब भी शिवजी के दर्शन कर लेते हैं उन्हें ताकत आ जाती है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें लगातार हार के बाद पहली बार कांग्रेस पार्टी ने मुस्लिमों को भूलकर सिर्फ हिंदुत्व वोट बैंक पर निशाना साधा है, उन्हें पता है कि मुस्लिम लोग मोदी को हराने के लिए हर हालत में कांग्रेस को वोट देंगे इसलिए राहुल गाँधी को मुस्लिम वोटों की चिंता नहीं है, वह सोच रहे हैं कि अगर भाजपा के हिंदुत्व वोट बैंक में सेंध मार दी तो हिन्दुओं के भी वोट मिल जाएंगे और मुस्लिमों के वोट तो मिलेंगे ही, दोनों का वोट पाकर मोदी-बीजेपी को गुजरात से उखाड़ देंगे.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: