Nov 15, 2017

राहुल बोले, ऐसी मशीन बनाऊंगा, एक तरफ से आलू डालूँगा दूसरी तरफ से सोना निकलेगा, खूब हँसे लोग


rahul-gandhi-promised-machine-that-will-make-aloo-to-gold-news

राहुल गाँधी ने गुजरात चुनाव में पार्टी के प्रचार में पूरी ताकत लगा दी है, आज उन्होंने गुजरात के लोगों से कहा - मैं ऐसी मशीन लाऊंगा, एक तरफ से आलू घुसेगा दूसरी तरफ से सोना निकलेगा, इतना पैसा बनाऊंगा, समझ नहीं पाओगे क्या करना है. राहुल गाँधी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है लेकिन राहुल ने यह बात - मोदी पर निशाना साधते हुए कही थी, उन्होंने कहा था कि ये वादा मैं नहीं बल्कि मोदीजी आप लोगों से करते हैं.

राहुल का कहने का मतलब था कि अब गुजरात के लोग पैसे की चिंता मत करें, जैसे ही गुजरात में कांग्रेस की सरकार बनेगी, वे मशीन लाएंगे और आलू को सोना बना देंगे, उस सोने को बेचकर पैसा बनाकर सबको बाँट देंगे.

राहुल गाँधी ने गुजरात के लोगों से एक और वादा किया, उन्होंने कहा कि हमारा मुकाबला चाइना से है, हर चीज मेड इन चाइना है, कपडे मेड इन चाइना, फोन मेड इन चाइना, हर चीज मेड इन चाइना. उन्होंने कहा कि चीन 24 घंटे में 50 हजार युवाओं को रोजगार देता है, मैंने मोदी सरकार के केंद्रीय मंत्री से पूछा, आप 24 घंटे में कितने लोगों को रोजगार देते हैं तो वे धीरे से बोले - 450. मैंने उनसे कहा कि देश कैसे चलेगा, जब सिर्फ 450 लोगों को रोजगार दे रहे हो.

राहुल ने कहा कि जैसे ही हमारी सरकार आएगी, हम यहीं पर मोबाइल फोन बनाना शुरू कर देंगे, एक दिन ऐसा आएगा कि चीन के लोग जब सेल्फी लेंगे और पीछे मुड़कर देखेंगे तो उसपर लिखा होगा मेड इन गुजरात, मेड इन पाटन। 
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: