Nov 29, 2017

भागवान सोमनाथ मंदिर में चमत्कार, राहुल गाँधी के बारे में बहुत बड़ा खुलासा, खुल गयी पोल, पढ़ें


rahul-gandhi-not-hindu-exposed-in-bhagwan-somnath-mandir-gujarat

कहते हैं कि भगवान के घर में देर है लेकिन अंधेर नहीं है, आज भगवान सोमनाथ मंदिर में चमत्कार हुआ है, राहुल गाँधी के बारे में बहुत बड़ा खुलास हुआ है, कांग्रेस ने खुद बताया है कि राहुल गाँधी हिन्दू नहीं हैं. उन्होंने अपना धर्म तो नहीं लिखा है लेकिन यह जरूर पता चला है कि वह गैर-हिन्दू हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राहुल गाँधी आज सोमनाथ मंदिर में दर्शन करने के लिए गए थे, वहां पर हिन्दुओं की एंट्री फ्री है लेकिन गैर-हिन्दुओं को सुरक्षा रजिस्टर में नाम दर्ज करवाना पड़ता है, इसके अलावा मंदिर के अन्दर हिन्दुओं से उनका गोत्र पूछा जाता है जबकि गैर-हिन्दुओं से उनका गोत्र नहीं पूछा जाता, आज मंदिर जाने के बाद राहुल गाँधी और अहमद पटेल का नाम गैर-हिन्दू के रजिस्टर में दर्ज किया गया. यह बताया गया कि ये लोग हिन्दू नहीं हैं.

अहमद पटेल के बारे में तो सब जानते हैं कि ये मुस्लिम हैं लेकिन राहुल गाँधी को लोग हिन्दू समझते थे. लेकिन आज उनके बारे में भी खुलासा हो गया कि वह हिन्दू नहीं हैं. वैसे बीजेपी नेता सुब्रमनियम स्वामी उन्हें इसाई बताते रहते हैं, उनका नाम राहुल दा विन्ची बताते हैं लेकिन अब तक कोई यकीन नहीं करता था लेकिन आज सुब्रमनियम स्वामी की बात सच होती दिख रही है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोमनाथ मंदिर के रजिस्टर में राहुल गाँधी की गैर-हिन्दू के रूप में एंट्री कांग्रेस के मीडिया कोऑर्डिनेटर मनोज त्यागी ने की थी. बीजेपी ने इसे चुनावी मुद्दा बना लिया है, लोग सवाल उठा रहे हैं कि जब राहुल गाँधी हिन्दू हैं ही नहीं तो मंदिर मंदिर क्यों जा रहे हैं, क्या सिर्फ वोट के लिए हिन्दू बनने का नाटक कर रहे हैं. इस नाटक की जरूरत क्या है, भगवान में सिर्फ हिन्दुओं के श्रद्धा होती है, जब राहुल गाँधी हिन्दू हैं ही नहीं, उनकी भगवान में श्रद्धा ही नहीं है तो भगवान के सामने दोनों हाथ जोड़कर क्यों खड़े हैं.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: