Nov 5, 2017

गुजरात के एक मुसलमान ने राहुल गाँधी को नकली हिन्दू बोलकर किया धमाका, यह भी कहा कि कांग्रेस गयी


rahul-gandhi-is-nakali-hindu-says-zafar-sareshwala-gujarat-muslim

गुजरात के एक मुस्लिम ने राहुल गाँधी को नकली हिन्दू बोलकर धमाका किया है, ज़फर सरेशवाला जो मौलाना आजाद उर्दू यूनिवर्सिटी में पढ़ते हैं, उन्होंने राहुल गाँधी को नकली हिन्दू बोलते हुए कहा कि ये गुजरात के 14 मंदिरों में जा चुके हैं, इससे पहले इन्हें किसी ने मंदिरों में जाते देखा नहीं होगा, अब ये हिन्दू वोट लेने के लिए खुद को हिन्दू होने का दिखावा कर रहे हैं.

ज़फर सरेशवाला ने कहा कि एक पार्टी (बीजेपी) तो हमें गिनती ही नहीं है, उसके तो हम राडार पर ही नहीं हैं, एक पार्टी (कांग्रेस) ने हमें ऐसे हाशिये पर रख दिया है कि हम अब डोरमेट की तरह हो गए हैं, कांग्रेस ने हमारे वोटों के दम पर 70 साल राज किया है, आज वह हमें भूल चुकी है, राहुल गाँधी को मंदिर तो दिखाई पड़ रहे हैं लेकिन उन्हें मस्जिद और दरगाह नहीं दिखाई पड़ रही है. हम उनसे कहना चाहते हैं कि गोद के बच्चे की फिक्र करो, अभी तक जो आया नहीं है, उसकी फिक्र करने के चक्कर में ये गोद के बेटा भी चला जाएगा.

ज़फर सरेशवाला ने कहा कि गुजरात में अगर हिन्दू हिन्दू की लड़ाई हो रही है तो हम बेवकूफ नहीं हैं, हम असली हिन्दू के पास जाएंगे, नकली हिन्दू (राहुल गाँधी)के पास क्यों जाएं, हिन्दुओं की पार्टी तो बीजेपी है, राहुल तो नकली हिन्दू हैं, हिन्दू वोट लेने के लिए मंदिर जाने लगे हैं, तिलक लगा रहे हैं, उन्हें इससे कुछ नहीं मिलेगा.

ज़फर सरेशवाला ने कहा कि आरती की थाली जो है, वो उसी को अच्छी लगती है जो उसे चला रहा है, जो उसे चलाना नहीं जानता उसके हाथों में आरती की थाली अच्छी नहीं लगती.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

1 comment: