Nov 6, 2017

राहुल गाँधी की हो रही है हिन्दू धर्म में घर वापसी, हिमाचल रैली में दिया गीता का ये उपदेश


rahul-gandhi-geeta-updesh-in-paonta-sahib-rally-himachal-pradesh

पिछले एक साल में भारतीय जनता पार्टी और आरएसएस ने एक काम जरूर किया है, राहुल गाँधी की हिन्दू धर्म में घर वापसी करा दी है, बीजेपी से निपटने के लिए राहुल गाँधी ने गीता पढ़ी और अब रैलियों में गीता का उपदेश दे रहे हैं, यही नहीं राहुल गाँधी ने अब मस्जिदों में जाना छोड़ दिया है, वे अब मंदिरों में जाते हैं और गुजरात में हर रैली में टीका भी लगाकर जाते हैं.

आज राहुल गाँधी ने पओंटा साहिब में एक रैली को संबोधित करते हुए गीता के उपदेश देकर सबको हैरान कर दिया. इससे पहले वे भगवान राम, भगवान कृष्ण के अस्तित्व को मानने से कई बार इनकार कर चुके है लेकिन आज उन्होंने गीता का उपदेश देकर साबित कर दिया है कि बीजेपी और आरएसएस वालों ने उनकी हिन्दू धर्म में वापसी करा दी है.

राहुल गाँधी ने पओंटा साहिब रैली में कहा, गीता में लिखा है - कर्म करो, फल की चिंता मत करो, इसलिए हम और हमारी कांग्रेस पार्टी काम करती है, हम फल की चिंता नहीं करते. राहुल गाँधी ने यह भी कहा कि मोदी गीता के उपदेश के अनुसार नहीं चलते, वे फल तो खा लेते हैं लेकिन कर्म नहीं करते.

राहुल गाँधी ने आज हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस सरकार के कामों की जानकारी देते हुए कहा कि हिमाचल प्रदेश में भ्रष्टाचार सभी राज्यों से कम है, यह मैं नहीं बल्कि नरेन्द्र मोदी का नीति आयोग कहता है, उन्होंने बताया कि हिमाचल प्रदेश विकास के सभी क्षेत्रों में गुजरात से आगे है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: