Nov 12, 2017

राहुल गाँधी ने फिर बोल दी BJP के फायदे वाली बात, पढ़ें


rahul-gandhi-18-parcent-tax-for-all-will-benefit-bjp-in-gujarat-election

चुनाव जीतने के लिए बीजेपी को सबसे बड़ा हथियार किसी और से नहीं बल्कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी से मिलता है क्योंकि वह सभी चुनावों में कुछ ना कुछ ऐसा बोल देते हैं कि बीजेपी उनके बयान को मुद्दा बनाकर आसानी से चुनाव जीत लेती है, उदाहरण के लिए, उत्तर प्रदेश चुनावों में राहुल गाँधी आलू की फक्ट्री लगाने की बात करते थे, ओबामा की पत्नी को पतीला बेचने की बात करते थे, मोदी ने इसे मुद्दा बनाया और यूपी से कांग्रेस को साफ़ कर दिया.

कल राहुल गाँधी ने GST पर कुछ ऐसा बोल दिया कि बीजेपी ने उसे मुद्दा बना दिया है. वास्तव में यह BJP के लिए सबसे बड़ा उपहार है क्योंकि राहुल गाँधी का यह ट्वीट गुजरात में कांग्रेस के बने बनाए खेल को बिगाड़ सकता है.  

कल राहुल गाँधी ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने कहा कि हम सरकार में आयेंगे तो पूरे देश में सिर्फ एक टैक्स लगेगा, हर चीज पर सिर्फ 18% टैक्स लगेगा. भाजपा ये काम नहीं करेगी तो कांग्रेस करके दिखाएगी.

rahul-gandhi-18-parcent-tax-for-all-product

बीजेपी ने राहुल गाँधी के बयान को तुरंत ही लपक लिया और इसे मुद्दा बना लिया, अब गुजरात चुनावों में राहुल गाँधी के इसी बयान को मुद्दा बनाया जाएगा, क्योंकि मोदी सरकार खाने पीने की अधिकतर चीजों पर कोई टैक्स नहीं लगा रही है जैसे - दूध, आटा, दाल, सब्जियां, अंडे, पनीर, गुड़, नमक पर लेकिन इन्हीं चीजों पर राहुल गाँधी 18% टैक्स लगाएंगे, हाँ राहुल गाँधी के राज में कारें और बीडी सिगरेट जरूर सस्ता हो जाएगा क्योंकि कारों का टैक्स स्लैब 28 परसेंट से कम करके राहुल गाँधी 18% में कर देंगे.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: